केंद्रीय मंत्री और भाजपा की तेजतर्रार महिला नेता स्मृति ईरानी ने आज कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने राजस्थान की एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अशोभनीय बयान देकर अपने संस्कार का परिचय दिया है और यह भी साबित कर दिया है कि वह संसद में खुलेआम झूठ बोल सकते हैं। केंदीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के बारे में कल जिस तरह का बयान दिया वह निम्नस्तरीय राजनीति का एक उदाहरण है।

उन्होंने कहा,’वह संसद में तो प्रधानमंत्री को गले लगाते हैं और कहते हैं कि वह प्रेम की राजनीति करते हैं पर कल का उनका बयान इस बात का प्रमाण है कि वह संसद में भी झूठ बोल सकते हैं। यह उनके संस्कार का परिचय भी है।’ ज्ञातव्य है कि राहुल गांधी ने राजस्थान की चुनावी सभा में कहा था कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने पर खुद को देश का चौकीदार बताया था पर अब जनता यह नारे लगा रही है कि ‘गली-गली में शोर है, हिन्दुस्तान का चौकीदार चोर है।’

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी बांहें चढ़ा चुकी हैं। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से शुरू हो गया है। एक तरफ जहां भाजपा अपनी योजनाओं और नीतियों को जन-जन तक पहुंचा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस मोदी सरकार के विफलताओं को गिनाने में लगी हैं।

                                       साभार- ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here