Sidhu Moose Wala मर्डर का मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बरार गिरफ्तार? कैलिफोर्निया से पकड़ा गया

0
107
Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala: खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि मशहूर पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (goldy brar) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोल्डी को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया है। बता दें कि 29 मई को सिद्धू मुसेवाला की हत्या के मामले में गोल्डी बराड़ को गिरफ्तार किया गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। तभी से पुलिस द्वारा गोल्डी की तलाश की जा रही थी। इस बीच गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आ रही है।

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

जानकारी अनुसार गोल्डी बरार पर एक नहीं बल्कि 16 से ज्यादा मामले दर्ज है। गोल्डी बरार का नाम सतिंदरजीत सिंह है। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी माना जाता है। काफी समय से गोल्डी बरार की तलाश की जा रही है। वह भारत ने कनाडा भाग गया था। वहीं बता दें कि इस मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से भी पूछताछ की जा रही है।

कुछ दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की मांग की थी। गोल्डी बराड़ फिलहाल कनाडा में छिपा हुआ है और पुलिस को जानकारी थी कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सक्रिय सदस्य है। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह ने एक कथित फेसबुक पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

Sidhu Moose Wala: कब हुई थी हत्या?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिनदहाड़े कुछ लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हमले में मूसेवाला को कई गोलियां लगी थीं, बाद में अस्पताल में मूसेवाला ने दम तोड़ दिया था। यह घटना पंजाब पुलिस विभाग द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद हुई थी। सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में है। लगातार गिरफ्तारियां की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here