APN News Live Updates: मुंबई में नहीं थम रहा खसरे का प्रकोप, एक दिन में 23 नए मामले, अब तक 15 लोगों की मौत

0
106
Measles Outbreak
Measles Outbreak

APN News Live Updates: बीएमसी के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार को मुंबई के अस्पतालों में 45 नए खसरे के मरीज भर्ती हुए और सर्वेक्षण के दौरान लगभग 83 संदिग्ध खसरे के मामले पाए गए। 24 नागरिक वार्डों में 37 खसरे का प्रकोप हुआ है। बीएमसी ने कहा,”बुखार के सभी मामलों में विटामिन-ए की दो खुराक दी जाती हैं। दूसरी खुराक 24 घंटे के बाद दी जाती है।” बता दें कि मुंबई में खसरे से अब तक 15 लोगों की जान जा चुकी है।

लुधियाना कोर्ट बम ब्लास्ट में NIA को मिली बड़ी सफलता, आतंकवादी हरप्रीत सिंह गिरफ्तार

Ludhiana Court Blast: लुधियाना के जिला कोर्ट परिसर में हुए ब्लास्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जानकारी अनुसार NIA ने ब्लास्ट के साजिशकर्ता और मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी हरप्रीत सिंह (Harpreet Singh)उर्फ हैप्पी मलेशिया को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़ें विस्तार से..

Chhattisgarh News: प्यार की खौफनाक सजा! घुमाने के बहाने प्रेमिका को ले गया साथ, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Chhattisgarh News: प्यार की खौफनाक सजा! घुमाने के बहाने प्रेमिका को ले गया साथ, फिर हुआ कुछ ऐसा...
Chhattisgarh News: प्यार की खौफनाक सजा! घुमाने के बहाने प्रेमिका को ले गया साथ, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Chhattisgarh News: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस अभी किसी के जहन से गया नहीं था कि तभी छत्तीसगढ़ से एक और मामला सामने आ गया है। आपको बता दें, एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कई किलोमीटर ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पूरी जांच की जा रही है कि आखिर आरोपी ने युवती की हत्या क्यों की है। पढ़ें विस्तार से..

MCD चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को सभी पार्टियों के पास आखिरी मौका, 4 दिसंबर को होगी वोटिंग

MCD Elections: आज थम जाएगा MCD चुनाव प्रचार, 4 दिसंबर को होगी वोटिंग
MCD Elections: आज थम जाएगा MCD चुनाव प्रचार, 4 दिसंबर को होगी वोटिंग

MCD Elections: दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली में आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। राज्य चुनाव आयोग के आदेश के अनुसार आज 2 दिसंबर शाम 5 बजे से प्रचार पर पूरी तरह रोक होगी। वहीं, आज प्रचार के आखिरी दिन सभी राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा जोर लगाती नजर आएगी। आज से दो दिन बाद 4 दिसंबर को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होंगे। पढ़ें विस्तार से...

APN News Live Updates: मध्यप्रदेश के जहानारा गांव पहुंची राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’

APN News Live Updates: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मध्यप्रदेश के जहानारा गांव से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की। बता दें कि इसके पहले राहुल गांधी महाराष्ट्र से सीधे गुजरात चुनाव प्रचार के लिए गए। जिसके बाद अब यात्रा मध्य प्रदेश में शुरू हुई। 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा में राहुल गांधी 20 से 25 किलोमीटर की रोजाना यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here