मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही सूबे में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के तमाम वायदे करते हो लेकिन प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ती अपराधिक घटनाएं इन सभी दावों की पोल खोलती नजर आ रही है। ताजा मामला गाजियाबाद के मुरादनगर का है। जहां एक सात साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी हुई और मासूम बच्ची का शव रविवार को एक मस्जिद की छत पर पड़ा मिला है।

बताया जा रहा है कि बच्ची शनिवार दोपहर से लापता थी। परिवार ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट मुरादनगर थाने में दर्ज कराई। पास में लगे सीसीटीवी में बच्ची को एक मस्जिद के पास आखिरी बार देखा गया था। रविवार को मस्जिद की छत की सफाई के दौरान बच्ची की लाश को देखा गया जो एक  बोरी से ढकी हुई थी। बच्ची मुस्लिम परिवार की है और शुरुआती जानकारी के मुताबिक बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है।

बच्ची की हत्या की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस को रिश्तेदारों पर हत्या का शक है। गाजियाबाद के पुलिस कप्तान वैभव कृष्णा ने मौका ए वारदात की छानबीन की। उनका कहना है कि बच्ची से दरिंदगी की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद होगी।

वहीं परिजनों का कहना है कि उनकी पड़ोसियों से पुरानी रंजिश है, पीड़ित परिवार को उन्हीं पर हत्या का शक है। धार्मिक स्थल पर लाश मिलने की वजह से मौके पर फ़ोर्स तैनात है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, वहीं पुलिस क़ातिल के सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here