भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए साल 2018 बेहद खास रहा। शर्मा पिता बन गए हैं और वह अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन जनवरी से सिडनी में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट में नहीं खेलेंगे। रोहित की पत्नी ने रविवार को बेटी को जन्म दिया है और रोहित अपने जीवन की नयी ख़ुशी मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रोहित को जीवन की इस नयी शुरुआत के लिए बधाई दी है। बीसीसीआई ने बताया कि रोहित अब चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे और आठ जनवरी को वनडे टीम के साथ जुड़ेंगे। रोहित सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान हैं बीसीसीआई ने चौथे टेस्ट के लिए रोहित की जगह किसी खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है रोहित आठ जनवरी को टीम के साथ जुड़ेंगे जब टीम 12 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज की तैयारी करेगी।

बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराने के कुछ ही समय बाद रोहित को अपने पिता बनने की खबर मिली। यह नन्ही परी रोहित शर्मा और रितिका की पहली संतान है। 3 जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में रोहित की जगह आलराउंडर हार्दिक पांड्या को शामिल किया जा सकता है। तीसरे टेस्ट में रोहित ने भारत की पहली पारी में नाबाद अर्धशतक बनाया था।

बता दें, कि आपको जानकार ख़ुशी होगी कि रोहित और रितिका शर्मा के घर बेटी का जन्म हुआ है। इस खबर की पुष्टी रितिका की चचेरी बहन सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर “बेबी गर्ल, मासी अगेन” कैप्शन लिख कर किया और इंस्टास्टोरी में रोहित की पत्नी को टैग भी किया। ग़ौरतलब है कि सीमा अभिनेता सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी हैं।

ritika

रोहित ने हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के साथ हुए एक साक्षात्कार में अपनी पत्नी की गर्भावस्था के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि “मुझे पिता बनने के पल का बेसब्री से इंतजार है। यह हमारे जीवन को बदलने का क्षण होगा, मैं पिता बनने का और इंतज़ार नहीं कर सकता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here