मुंबई के Gokuldham Society में हो गई लाखों की चोरी

0
771
gokuldham society
gokuldham society

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) तो याद ही होगा आपको। जी हां, वही Gokuldham Society में रहने वाले जेठालाल, सोढ़ी, पोपटलाल, अय्यर, डॉ हाथी, भिड़े और तारक मेहता। जो अपने किस्से और कारनामे से छोड़ते रहते हैं हंसी के फुहारे।

खबर आ रही है कि गोकुलधाम सोसायटी में हुई है लाखों की चोरी। अरे इसे भी आप मजाक समझ रहे हैं अब क्या कहा जाए गोकुलधाम सोसाइटी वालों की शरारतें होती ही ऐसी हैं कि कोई सचमुच की चोरी की बात पर भरोसा नहीं करेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि इंस्पेक्टर चालू पांडे आकर चोरी के इस केस को चुटकियों में हल कर देंगे तो जनाब ठहरिये। बात मानिए हमारी सच में गोकुलधाम सोसाइटी में हुई है चोरी की घटना।

मोबाइल की दुकान में हुई चोरी

दरअसल मुंबई में आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन चोरों ने इस बार एक ऐसी जगह लाखों की चोरी की है जो पूरी दूनिया में मशहूर है। गोरेगांव पूर्व के गोकुलधाम सोसाइटी में चोरों ने गोकुल मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर लाखों का मोबाइल फ़ोन चोरी कर ले गये। चोर इतने शातिर थे कि अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर मशीन को भी चुरा ले गए।

गोकुलधाम में चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मुम्बई पुलिस ने डीसीपी डॉक्टर डी। स्वामी के नेतृत्व एक विशेष टीम बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने बड़ी सरगर्मी से चोरों की तलाश कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

गोकुलधाम के चोर गिरफ्तार  

पुलिस ने चोरी का सारा माल बरामद करते हुए कुल 4 चोरों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी डॉक्टर डी स्वामी ने बताया कि मोबाइल शॉप से महंगे दामों वाले कुल 167 मोबाइल फ़ोन चोरी हुए थे, जिनकी क़ीमत लाखों में थी। गिरफ्तार चोरों में मुख्य आरोपी महेंद्र मेघवाल, रिक्शा चालक मयूर संजय खैरे उर्फ जया, रमेश ताराचंद पोरवाल और चोरी का सामान खरीदने वाला तेजस हरी आम्बेकर उर्फ सोनू भी शामिल है।

यह भी पढ़ें:

Archana Puran Singh नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे से हुईं दुखी, बेरोजगार होने का सता रहा है डर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here