जेल में बंद है नकली Ram Rahim! डेरे के अनुयायियों ने आरोप लगाते हुए हाईकोर्ट में दायर की याचिका

याचिकाकर्ताओं ने कोर्ट से मांग की है कि राम रहीम की सत्यता की जांच होनी चाहिए। बता दें कि कोर्ट में ये याचिका कुछ सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर दायर की गई है।

0
213
Ram rahim
Ram rahim

Ram Rahim: पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में एक अजीबो गरीब याचिका दायर की गई है। जिसमें दावा किया गया है कि डेरा सच्चा सौदा के प्रम्मुख गुरमीत राम रहीम को किडनैप किया जा चुका है और रोहतक जेल में नकली राम रहीम बंद हैं। याचिकाकर्ताओं ने कोर्ट से मांग की है कि राम रहीम की सत्यता की जांच होनी चाहिए। बता दें कि कोर्ट में ये याचिका कुछ सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर दायर की गई है।

Ram Rahim
Ram Rahim

Ram Rahim: सोमवार को होगी हाईकोर्ट में सुनवाई

बता दें कि लगभग एक दर्जन डेरे के अनुयायियों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मामले की जांच कराने की मांग की है। याचिका में आरोप लगाया गया है कि डेरा सच्चा सौदा की गद्दी हड़पने के लिए असली डेरा प्रम्मुख को अगवा कर मार दिया गया है या मार दिया जाएगा। अब इस याचिका की सुनवाई हाईकोर्ट सोमवार को करेगा।

RAM-RAHIM
फोटो साभार- सोशल मीडिया


याचिकाकर्ताओ का आरोप डेरा प्रम्मुख का उदयपुर से किया गया अपहरण

याचिकाकर्ताओं का कहना है कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि असली राम रहीम का राजस्थान के उदयपुर से अपहरण कर लिया गया है और अब नकली व्यक्ति को असली बनाकर गद्दी हड़पने की साजिश रची जा रही है। दायर याचिका के अनुसार अनुयायियों ने डेरा प्रम्मुख के व्यक्तित्व में बदलाव देखा है। याचिका में कहा गया कि डेरा प्रम्मुख का एक इंच कद भी बढ़ गया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here