दक्षिण भारत के दो सुपरस्टार अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत जल्द ही राजनीति में पदार्पण कर सकते हैं। दोनों ने इसके संकेत पहले से ही दे दिए हैं।

आज दोनों ही तमिल सिनेमा के दिग्गज शिवाजी गणेशन को श्रद्धांजलि देने चेन्नई में एक मंच पर दिखे। इस दौरान मंच पर तमिलनाडू के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम भी मौजूद थे।

चेन्नई में कार्यक्रम के दौरान जब रजनीकांत ने कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हो सकते हैं, तो जवाब में कमल हासन ने कहा कि, ‘मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें बताऊंगा कि राजनीति में सफल कैसे होंगे।’ इस तरह हासन ने रजनीकांत को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की। इतना ही नहीं कमल हासन ने रजनीकांत को अपना दोस्त बताते हुए कहा कि अपने धार्मिक झुकाव के चलते रजनी भाजपा के अधिक करीब हैं।

पढ़ें- अपनी नई पारी के लिए रणनीति बनाने में जुटे रजनीकांत

रजनीकांत ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा अगर आपको राजनीति में सफल होना है, तो बस नाम, शोहरत और पैसा ही काफी नहीं है। इसके अलावा भी राजनीति में बहुत कुछ जरूरी होता है।

रजनीकांत के राजनीति में आने के संकेत पर तमिल संगठन के किया बवाल

हाल ही में अभिनेता कमल हासन से मुलाकात करने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हासन से कहा था कि, मैं आपका फैंन हुं, आपको तो राजनीति में आना चाहिए’। तब लगा रहा था कि अभिनेता कमल हासन आम आदमी पार्टी से जुड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कमल हासन से मिले केजरीवाल, बीजेपी ने कहा बात बोलेगी,भेद खोलेगी

इसके बाद उन्होंने कहा था कि जरुरत पड़ेगी तो वे कमल के साथ भी जा सकते हैं। खैर, अभी अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वो अपनी अलग पार्टी बनाएंगे या फिर किसी पार्टी में शामिल होंगे।

पढ़ें – जरूरत पड़ी तो ‘कमल’ का साथ दे सकते हैं ‘हासन’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here