2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वो विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहें हैं औऱ मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहें हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को राहुल आंध्र प्रदेश में थे। राहुल ने कुरनूल के एसटीबीसी कॉलेज ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया औऱ पीएम मोदी और उनकी सरकार पर हमला बोला।

इससे पहले राहुल कुरनूल के छात्रों से बी.वाय. रेड्डी कॉन्वेंशन सेंटर में रूबरू हुए। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष ने हरियाणा के रेवाड़ी में एक छात्रा के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म का मामला उठाया औऱ मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़े किए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया कि देश में एक बार फिर बेटियों के साथ गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस मुद्दे पर चुप रहना अस्वीकार्य है। राहुल ने लिखा कि ऐसी सरकार पर शर्म आती है जो देश की महिलाओं को असुरक्षित और खौफ में जीने के लिए रखती है। वहीं रेपिस्ट आसानी से घूम रहे हैं। हाल ही में हुए एक ओपीनियल पोल के मुताबिक, प्रधानमंत्री के पद के लिए आंध्र प्रदेश के लोगों की पहली पसंद राहुल गांधी हैं। राज्य में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से छह फीसदी ज्यादा लोगों ने पंसद किया, जबकि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए जगनमोहन रेड्डी को सबसे ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

                                                             -एपीएन,ब्यूरो रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here