मुखर्जी नगर में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, UPSC की तैयारी कर रहे छात्रों से की बातचीत

मानहानि मामले में राहुल को मिली है दो साल की सजा

0
140
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:कांग्रेस नेता राहुल गांधी आजकल मोदी सरनेम मामले(मानहानि) को लेकर खास सुर्खियों में हैं। इस मामले में सजा मिलने के कोर्ट के फैसले के खिलाफ राहुल गांधी सूरत कोर्ट में पिछले दिनों पेश हुए थे। आज कोर्ट ने मानहानि के इस मामले में मिली उनकी सजा के खिलाफ दायर याचिका को खारिज कर दिया। वहीं, आज अचानक राहुल गांधी दिल्ली के मुखर्जी नजर में पहुंचे। उन्होंने इस दौरान यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्रों से खास बातचीत की है। इसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी शेयर की है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi:यूपीएससी की कोचिंग के लिए जाना जाता है मुखर्जी नगर

मुखर्जी नगर उत्तरी दिल्ली का एक क्षेत्र है। यहां वैसे तो कई कोचिंग संस्थान हैं जो विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां कराते हैं लेकिन यह क्षेत्र खासकर यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कराने के लिए जाना जाता है। यहां हजारों की संख्या में यूपीएससी के छात्र व छात्राएं अपनी तैयारी करने के लिए आते हैं। वहीं, आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन छात्र-छात्राओं से मिलने पहुंचे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे यूपीएससी की तैयारी करने वाले लोगों से बातचीत कर रहे हैं। उनके साथ अपने विचार शेयर कर रहे हैं और वही, उनकी बातों को गौर से सुन भी रहे हैं।

मानहानि मामले में राहुल को मिली है दो साल की सजा
आपको बता दें कि मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी के ऊपर मानहानि का मामला है। इस मामले में सूरत की निचली अदालत ने उन्हें दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई थी। उसके बाद लोकसभा सचिवालय की ओर से नोटिस जारी कर राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी। राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद रहे हैं। वहीं, सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी को दिया गया बंगला भी छिन गया। आज सूरत कोर्ट से सजा के खिलाफ दायर याचिका खारिज हो जाने के बाद राहुल गांधी अब हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः

अतीक-अशरफ हत्याकांड में प्रयागराज में सीन रीक्रिएट, 3 शूटर और जमीन पर गिरे…

“भारतीय दूतावास के क्षेत्र में चल रही है भीषण लड़ाई”, सूडान में भारत के लोगों की निकासी पर जानिए क्या बोला विदेश मंत्रालय?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here