बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के विवादित बयान का जवाब देते हुए राबड़ी देवी ने भी अब विवादित बयान दे दिया है। कल पटना में राजद के अधिवेशन के दौरान राजद नेता और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कुछ ज्यादा ही बोल गई। राबड़ी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा कि जो लोग हाथ काटने की बात कर रहे हैं वो अपना गर्दन कटवाने के लिए तैयार रहें।

दरअसल राबड़ी देवी इन दिनों गुस्से में हैं। गुस्से का कारण है बेनामी संपत्ति और रेलवे टेंडर घोटाला मामले में बार-बार सीबीआई और ईडी द्वारा सम्मन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाना। अब राबड़ी देवी का इन एजेंसियों पर गुस्सा फूट पड़ा है। राबड़ी देवी ने गुस्से में जो कहा है, वह एजेंसियों के लिए सोचने वाली बात है।

इधर सोमवार को भी बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने एक विवादास्पद बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोई उंगली या हाथ उठाएगा तो उसे या तो तोड़ दिया जाएगा या काट दिया जाएगा।

राबड़ी ने एजेंसियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘मैं सीबीआई, आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) , सबका त्रिया-चरित्र जानती हूं। तुम लोगों को नोटिस भेजना है, नोटिस पर नोटिस भेजते रहो। मैंने जब गलत किया ही नहीं है, तो डरने का सवाल ही नहीं है।‘ 

गौरतलब है कि बेनामी संपत्ति से जुड़े मामलों में कई सम्मन के बाद भी राबड़ी देवी प्रवर्तन निदेशालय के सामने अब तक पेश नहीं हुईं। उनका कहना है कि उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसियों से डराया नहीं जा सकता है और वह इन एजेंसियों का चरित्र अच्छी तरह जानती हैं। राबड़ी ने इस दौरान यह भी कहा कि जब लालू प्रसाद का परिवार जेल चला जाएगा तो क्या बिहार की जनता बाहर रहेगी? बिहार में सभी को जेल भेजना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here