बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से और अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही छोड़ दिया है। इसका खुलासा ‘भारत’ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके बताया।

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का कहना है कि प्रियंका ने बहुत ही खास वजह से फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुनी गईं थी। प्रियंका चोपड़ा को लेकर पिछले कुछ महीनों से अमेरिकन सिंगर निक जोनास का नाम जोड़ा जा रहा है। निक के मुंबई विजिट के बाद सोशल मीडिया और बी-टाउन में अफवाह तो यह भी है कि वह प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड हैं। फिलहाल अभी तक प्रियंका ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ फिल्म को ड्रॉप करने के पीछे फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने साफ-साफ वजह बता दी है। अली अब्बास ने बेहद ही पॉजिटिव तरीके से ट्वीट करके बताया, ‘हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और वजह भी बेहद खास है, उन्होंने हमें बताया कि बहुत कम समय में यह फैसला लिया है और हम सभी उनके लिए खुश हैं। टीम ‘भारत’ प्रियंका चोपड़ा को प्यारभरे और खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं देती है।’ हालांकि जफर ने अपने ट्वीट में ‘Nick of time’ में N अक्षर को कैपिटल लेटर में लिखकर अमेरिकन सिंगर निक जोनास की तरफ इशारा किया है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका ने निक के मुंबई विजिट पर एक मैगजीन को बयान दिया था। उन्होंने ‘पीपुल’ मैगजीन से कहा, ”हम एक-दूसरे को समझने में लगे हुए हैं और मेरा मानना है कि यह उनके लिए शानदार अनुभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here