प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में हुए ट्रेन हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “सीमांचल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के कारण लोगों की मौत होने से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। रेलवे, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल और स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद मुहैया करा रहा है।”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में सीमांचल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के कारण लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए पार्टी के सभी स्थानीय कार्यकर्ताओं से पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद देने की अपील की है। राहुल गांधी ने रविवार को  लिखा, “मैं बिहार में ट्रेन हादसे से काफी दुखी हूं। मैं पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवदेनाएं व्यक्त करता हूं। मैं स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीड़ित परिवारों को हर जरूरी मदद देने की अपील करता हूं।”

ये भी पढ़ें : बिहार में रेल हादसा: सीमांचल एक्सप्रेस की 11 बोगियां पटरी से उतरीं, 7 यात्रियों की मौत


गौरतलब है कि बिहार के जोगबनी से नयी दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल आ रही सीमांचल एक्सप्रेस के 11 डिब्बे सोनपुर मंडल के सहदेई बुजुर्ग स्टेशन के पास आज तड़के पटरी से उतर गये जिससे सात लोगों की मौत हो गयी तथा 29 लोग घायल हो गये। घायलों में से दो की हालत गंभीर है।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here