आंध्र प्रदेश में एक पुलिस निरीक्षक ने सत्तारूढ़ तेदेपा के एक सांसद पर निशाना साधते हुए धमकी दी कि अगर निर्वाचित प्रतिनिधि पुलिस बल का मनोबल गिराने की बात करेंगे तो उनकी जुबान काट दी जाएगी। सांसद ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिसकर्मी को ललकारा और उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई। ताड़ीपात्री के सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विजय कुमार ने बताया कि मामला अनंतपुरम के कादीरी थाने का है। थाने के इंस्पेक्टर माधव ने कहा कि हम अभी तक संयम बनाए हुए हैं।

यदि कोई सांसद, विधायक, पूर्व सांसद या पूर्व विधायक अपनी सीमा से बाहर जाकर पुलिस के खिलाफ बोलेगा तो इसे सहन नहीं किया जाएगा। विजय कुमार के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इंस्पेक्टर ने अपनी मूंछों पर ताव देते हुए कहा कि हम उसकी जुबान काट लेंगे। सावधान रहिए।

इस बयान के जवाब में सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने भी इंस्पेक्टर को धमकाया और पूछा कि जुबान कटवाने के लिए मैं कहां आऊं? दरअसल, दोनों पक्षों के बीच झगड़ा ताड़ीपात्री के करीब एक गांव में पिछले सप्ताह दो समूहों के बीच हुए झगड़े से जुड़ा है। इस झगड़े के बाद सांसद ने आरोप लगाया था कि स्थिति संभालने के बजाय पुलिस मौके से फरार हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here