Pm Modi Visit Karnataka: कर्नाटक दौरे पर पीएम मोदी, मेगा रैली को करेंगे संबोधित, जानिए कार्यक्रम के बारे में सबकुछ

0
141
PM Modi 
Pm Modi Visit Karnataka

Pm Modi Visit Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 25 मार्च को एक दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां मेगा रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के समापन के अवसर पर आज कर्नाटक पहुंच रहे हैं। मेगा रैली को संबोधित करने के अलावा पीएम कई कार्यक्रम में हिस्सा भी लेंगे।

Pm Modi Visit Karnataka: ये है कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी रैली को संबोधित करने के अलावा चिक्कबल्लापुर में ‘श्री मधुसूदन साई इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च’का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वो व्हाइट फील्ड मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे। साथ ही उसमें सवारी भी करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी भाजपा की ‘विजय संकल्प यात्रा’को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का कर्नाटक दौरा काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं बता दें कि इस साल प्रधानमंत्री मोदी का यह सातवां कर्नाटक दौरा होगा।

Pm Modi Visit Karnataka
Pm Modi Visit Karnataka

इससे पहले काशी दौरे पर थे पीएम मोदी

कर्नाटक दौर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद थीं। PM मोदी ने बटन दबाकर राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र और उच्च रोकथाम प्रयोगशाला, वाराणसी शाखा का शिलान्यास किया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here