PM Modi पर घातक हमले की मिली धमकी, केरल BJP अध्यक्ष ने एक पत्र को लेकर किया दावा

पीएम को कोई नहीं रोक सकता- के सुरेंद्रन

0
80
PM Modi
PM Modi

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय अपनी यात्रा पर केरल जाने वाले हैं। उनकी यह यात्रा 24 अप्रैल से तय है। वहीं, इस बीच बड़ी खबर सामने आई है। पीएम मोदी पर घातक हमले करने की धमकी मिली है। यह धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई है। केरला के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी जानकारी दी है। केरला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने दावा किया है कि कोच्चि के एक व्यक्ति की ओर से मलयालम में पत्र लिखा गया,जिसे एक सप्ताह पहले भाजपा कार्यालय भेजा गया था। उन्होंने बताया कि उस पत्र को प्रदेश के डीजीपी को सौंप दिया है। इस बीच केरल में हाई अलर्ट की भी खबर है।

PM Modi
PM Modi

PM Modi:राजीव गांधी जैसे हमले की धमकी-रिपोर्ट

मालूम हो कि पीएम मोदी सोमवार से केरला दौरे पर जाने वाले हैं। इसको लेकर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त और पुख्ता कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, पीएम केरला में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और कोच्चि वाटर मेट्रो का भी उद्घाटन करेंगे। वहीं, इस बीच पीएम मोदी पर हमले की धमकी की खबर सामने आई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पत्र पर कोच्चि के रहने वाले एनके जॉनी का पता भेजने वाले के रूप में नाम लिखा हुआ है। पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसे हमले की धमकी दी गई है। हालांकि, जब पुलिस ने एनके जॉनी से पूछताछ की तो उसने इस पत्र को लिखने से इनकार कर दिया। फिर पुलिस ने उसकी हैंडराइटिंग मैच कराके भी देखा लेकिन उसकी भी मैचिंग नहीं हुई।

जॉनी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि कोई व्यक्ति जो उससे दुश्मनी रखता होगा, उसने ही उसका(जॉनी)का नाम पत्र पर लिखा गया। उसने पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी बताए। वहीं, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पीएम को कोई नहीं रोक सकता- के सुरेंद्रन
वहीं, केरल दौरे से पहले पीएम मोदी को धमकी भरे पत्र पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन का एक बयान आया है। उन्होंने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने कहा,”स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) दुनिया की सबसे कुशल सुरक्षा एजेंसी है। पीएम का केरल दौरा बहुत ही सुचारू रूप से आयोजित किया जाएगा। एसपीजी पीएम के जीवन की रक्षा करेगी… उन्हें (पीएम) कोई नहीं रोक सकता। कार्यक्रम एक बड़ी सफलता होगी।”

यह भी पढ़ेंः

अंतरिक्ष में ISRO ने रचा कीर्तिमान, सिंगापुर के दो सैटेलाइटों के साथ लॉन्च किया PSLV-C55, जानें खासियत

“सत्ता में थे तब क्यों नहीं जागी उनकी अंतरात्मा”, सत्यपाल मलिक पर अमित शाह का पलटवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here