“उपमुख्यमंत्री ने की हमारी तारीफ तो कांग्रेस में खड़ा हो गया तूफान”, बिलासपुर की रैली में PM मोदी ने कांग्रेस पर किए कटाक्ष

0
89
PM Modi in Bilaspur
PM Modi in Bilaspur

PM Modi in Bilaspur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (30 सितंबर) को बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ‘कांग्रेस पार्टी’ पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है। ये उत्साह परिवर्तन का उद्घोष है। कांग्रेस के अत्याचारों से छत्तीसगढ़ की जनता कह रही है कि अउ नहीं साहिबो बदल के रहिबो। पीएम मोदी ने कहा कि हमने ऐसा उत्साह और एनर्जी नहीं देखी है। परिवर्तन यात्रा ने छत्तीसगढ़ में कमाल कर दिया है। यहां हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है। कांग्रेस को हटाने के लिए यहां के लोग पूरी तरह तैयार हैं।

Screenshot 2023 09 30 174048
PM Modi in Bilaspur

पीएम मोदी ने बिलासपुर की जनता से कहा कि अटल जी ने इस राज्य का निर्माण किया था। उन्होंनें छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का निर्माण किया था। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा केंद्र में हो या राज्य में पूरी तरह समर्पित रही है। आप लिख लीजिए आपका सपना मोदी का संकल्प है।

पीएम मोदी ने कहा, आज मैं यह गारंटी देने आया हूं कि आपके सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कसर नहीं छोड़ेगा। जनता का सपना, मेरा का संकल्प है। छत्तीसगढ़ के हर परिवार का सपना तभी साकार होगा, तब छत्तीसगढ़ में भी भाजपा सरकार होगी।

PM Modi in Bilaspur: कांग्रेस पर जमकर बरसे मोदी

पीएम ने कहा कि जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल से कांग्रेस की सरकार चल रही थी। आजकल इंडी गठबंधन जो बना है उस समय रेलवे के लिए 300 करोड़ रुपया छत्तीसगढ़ के लिए मिलता था। लेकिन इस साल बीजेपी सरकार ने छत्तीसगढ़ के लिए 6000 करोड़ रुपये रेलवे के विस्तार के लिए दिए। ये मोदी का छत्तीसगढ़ के लिए प्रेम है। ये बीजेपी की सरकार है जिसने वंदेभारत ट्रेन दी है।

पीएम ने कहा, “कोरोना संकट मे गरीब के इस बेटे ने संकल्प किया कि गरीबों को मुफ्त अनाज दूंगा। कोई परिवार ऐसा ना हो जिसके घर का चूल्हा ना जले और कोई ऐसा ना हो, जिसे भूखा सोना पड़े जिसके लिए मोदी ने अन्न के भंडार खोल दिए, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसमें भी घोटाला कर दिया। यहां लाभार्थी कांग्रेस से पूछ रहा है कि हमारे हक का राशन कहां गया।”

यह भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here