Home Tags Chhattisgarh govt

Tag: chhattisgarh govt

“उपमुख्यमंत्री ने की हमारी तारीफ तो कांग्रेस में खड़ा हो गया...

0
PM Modi in Bilaspur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (30 सितंबर) को बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए 'कांग्रेस पार्टी' पर जमकर कटाक्ष किए...

Chhattisgarh में पहले दिन हुई 88 हजार मीट्रिक टन धान की...

0
Chhattisgarh में धान की खरीदी के पहले दिन 1 दिसम्बर को रात्रि 8 बजे तक ऑनलाईन खरीदी प्रविष्टि जानकारी के अनुसार 30 हजार 085 किसानों से 88 हजार मीट्रिक धान की खरीदी की गई है। प्रदेश में धान बेचने के लिए किसानों में उत्साह का वातावरण दिखाई दिया। खाद्य विभाग के अनुसार सभी खरीदी केन्द्रों में सुचारू रूप से धान खरीदी हुई है। खरीदी के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा के लिए जारी सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन किया गया।

CM Bhupesh Baghel बोले- कस्टम मिलिंग के लिए राईस मिलर्स का...

0
CM Bhupesh Baghel ने राईस मिलर्स एसोसिएशन के साथ बैठक की। इस मीटिंग में छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ-साथ खाद्य एवं सहकारिता विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने प्रदेश में आज से शुरू हो रही धान खरीद की तैयारियों की समीक्षा भी की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!