CM Bhupesh Baghel बोले- कस्टम मिलिंग के लिए राईस मिलर्स का होगा ऑटो पंजीयन

0
223
CGBSE Toppers Prize Announcement Bhupesh Baghel
CGBSE Toppers Prize Announcement Bhupesh Baghel

CM Bhupesh Baghel ने राईस मिलर्स एसोसिएशन के साथ बैठक की। इस मीटिंग में छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ-साथ खाद्य एवं सहकारिता विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने प्रदेश में आज से शुरू हो रही धान खरीद की तैयारियों की समीक्षा भी की।

सीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश

उन्होंने मिलर्स एसोसिएशन के आग्रह पर कस्टम मिलिंग के लिए राज्य में ऑटो पंजीयन की व्यवस्था तत्काल शुरू करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। मुख्यमंत्री से राईस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा धान के उठाव एवं मिलिंग की कार्ययोजना, बारदाने के मूल्य में वृद्धि सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई।

बैठक में छत्तीसगढ़ राईस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश रूंगटा, महासचिव प्रमोद अग्रवाल, सलाहकार सचिव मोहन लाल अग्रवाल सहित सदस्यगणों ने मुख्यमंत्री से धान की कस्टम मिलिंग में प्रति क्विंटल प्रोत्साहन राशि वृद्धि का आग्रह किया। मिलर्स एसोसिएशन ने इस मौके पर भारतीय खाद्य निगम में चावल जमा कराने में आने वाली दिक्कतों का भी उल्लेख किया।

यह भी पढ़ें:‘Omicron’ वैरिएंट को लेकर सीएम Bhupesh Baghel ने कहा-तीसरे वैरिएंट के लिए पहली और दूसरी गलती से सबक ले लेना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here