कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने होली मिलन समारोह में शिरकत नहीं करने का फैसला किया है। तीनों ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को चिट्ठी लिखकर कोरोना वायरस को देखते हुए होली के मौके पर सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होने से बचने की सलाह दी है।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के संबंध में विशेषज्ञों की सलाह को ध्यान में रखते हुए वह इस बार किसी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे।

पीएम के बाद बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने ट्वीट किया कि दुनिया के देशों में इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिये प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘दुनिया नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से संघर्ष कर रही है। दुनिया के देश और चिकित्सा समुदाय इसे फैलने से रोकने के लिये मिलकर प्रयास कर रही है। इसे ध्यान में रखते हुए मैं इस बार न तो होली मनाऊंगा और न ही होली मिलन कार्यक्रम।’

फिर गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को सार्वजिनक कार्यक्रम आयोजित करने से बचने की सलाह दी। शाह ने अपने ट्वीट में लिखा ‘हम भारतीयों के लिये होली एक महत्वपूर्ण त्योहार है, लेकिल कोरोना वायरस के मद्देनजर मैंने इस साल होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय किया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here