उत्तर प्रदेश में 1,000 एकड़ में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कई फिल्म निर्माता-निर्देशक निर्माण के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने मुलाकात की है। आगामी फिल्म को लेकर योगी के साथ चर्चा की। निहलानी के साथ संवाद लेखक संजय मासूम भी मौजूद रहे।

पहलाज ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकत के दौरान उन्हें अयोध्या पर बनने वाली फिल्म “अयोध्या की कथा” नाम का पोस्टर भी योगी आदित्यनाथ को भेट किया। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें @myogiadityanath ट्वीटर हैंडल पर शेयर की गई हैं। बता दें कि पहलाज निहलानी अपनी नई फिल्म ‘अनाड़ी इज बैक’ की शूटिंग 21 जनवरी से लखनऊ और इसके आस-पास के इलाकों में करेंगे।

AYODHYA...

निहलानी ने कहा कि राजा राम हम सभी के दिलों में बसते हैं। प्रभु श्रीराम पर आधारित ‘अयोध्या की कथा’ फिल्म में अयोध्या की झलक दिखेगी, जिसमें अयोध्या की अनकही-अनदेखी कथाओं संग रामराज्य के अद्भुत नजारे दिखाए जाएंगे। युवाओं को बड़े पर्दे पर मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की पौराणिक कहानियों को देखने का मौका मिलेगा। वह अपनी नई फिल्म ‘अनाड़ी इज बैक’ की शूटिंग 21 जनवरी से लखनऊ और इसके आस-पास के इलाकों में करेंगे।

गौरतलब है उत्तरप्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरा भी कर चुके हैं। यहां पर योगी ने निवेशकों से वार्ता भी की थी। इस बात को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आगबबूला हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here