Mamata Banerjee ने की RSS की तारीफ, ओवैसी ने याद दिलाया 2003 का बयान

0
227
mamata banerjee vs owaisi
mamata banerjee vs owaisi

Mamata Banerjee: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर उनकी हालिया टिप्पणी को लेकर कटाक्ष किया है। ममता बनर्जी के ‘आरएसएस पहले उतना बुरा नहीं था’ कहने के बाद, हैदराबाद के लोकसभा सदस्य ने टीएमसी सुप्रीमो पर निशाना साधा और कहा, “उम्मीद है कि टीएमसी के मुस्लिम चेहरे उनकी ईमानदारी और निरंतरता के लिए उनकी प्रशंसा करेंगे।”

Mamata Banerjee बोलीं- आरएसएस पहले इतना बुरा नहीं था

बता दें कि ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा, “आरएसएस पहले इतना बुरा नहीं था। मुझे नहीं लगता कि वे (आरएसएस) इतने बुरे हैं। फिर भी, आरएसएस में कई अच्छे लोग हैं और वे बीजेपी का समर्थन नहीं करते हैं। वे भी एक दिन अपनी चुप्पी तोड़ेंगे।” बंगाल के सीएम पर निशाना साधते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा, “2003 में भी ममता ने आरएसएस को “देशभक्त” कहा था। बदले में आरएसएस ने उन्हें “दुर्गा” कहा था। आरएसएस हिंदू राष्ट्र चाहता है। इसका इतिहास मुस्लिम विरोधी घृणा अपराध से भरा है। गुजरात नरसंहार के बाद उन्होंने संसद में भाजपा सरकार का बचाव किया था। आशा है कि टीएमसी के “मुस्लिम चेहरे” उनकी ईमानदारी और निरंतरता के लिए उनकी प्रशंसा करेंगे।”

Presidential Election 2022: Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

बंगाल इमाम एसोसिएशन के सीएम पर साधा निशाना

इस बीच, पश्चिम बंगाल इमाम एसोसिएशन के प्रमुख एमडी याह्या ने आरएसएस की टिप्पणी के लिए ममता बनर्जी पर हमला बोलाते हुए, “यह एक भयावह स्थिति है क्योंकि 20 करोड़ मुसलमान ममता बनर्जी को अपना धर्मनिरपेक्ष नेता मानते हैं। संदेश को सकारात्मक तरीके से नहीं लिया गया है।” एमडी याह्या ने फिरहाद हकीम और मोहम्मद सिद्दीकेल्लाह से मुख्यमंत्री की आरएसएस की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा। बताते चले कि बुधवार को, ममता बनर्जी ने कहा, “अगर मेरे परिवार के सदस्यों को किसी भी केंद्रीय जांच एजेंसी से नोटिस मिलता है, तो मैं इसे कानूनी रूप से लड़ूंगा, हालांकि “बीजेपी के हस्तक्षेप” के कारण इन दिनों यह कठिन हो गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here