Nitish Kumar और Prashant Kishor की मुलाकात पर जानिए क्या बोले तेजस्वी यादव…

0
292
Prashant Kishor
Prashant Kishor

Nitish Kumar: राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की मुलाकात पर रिएक्शन आया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी (Nitish Kumar) जिससे भी मिलते हैं, उनका काम है। बिहार में दैनिक हत्याओं और अपहरण के पीड़ितों या माफियाओं द्वारा प्रताड़ित किए जाने वालों के परिजनों से मिले होते तो बेहतर होता।

Nitish Kumar ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकाला था

मालूम हो कि एक ऐसे समय में जब ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के साथ प्रशांत किशोर के भविष्य को लेकर अलग-अलग अटकलें लगायी जा रही हैं। वहीं राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बीते शुक्रवार शाम को नीतीश कुमार के साथ डिनर किया। नीतीश कुमार द्वारा 2020 में अपनी पार्टी के नंबर दो के रूप में प्रशांत किशोर को बर्खास्त करने के बाद पहली बार दोनों की मुलाकात हुई। दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री के आधिकारिक घर पर यह मीटिंग हुई।

नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर के साथ उनके पुराने संबंध हैं और बैठक का ज्यादा कुछ अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। प्रशांत किशोर ने बताया कि यह एक “शिष्टाचार भेंट” थी। जब नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित हुए थे तो प्रशांत किशोर ने उन्हें फोन किया था। उस समय नीतीश कुमार ने मिलने की इच्छा व्यक्त की थी ।

nitish kumar
nitish kumar

बता दें कि हाल के साक्षात्कारों में, प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के साथ अपने सौहार्दपूर्ण संबंधों के बारे में बात की।प्रशांत किशोर ने कहा था कि वे नीतीश कुमार के साथ फिर से जुड़ना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्होंने भाजपा के लिए एक संदेश के रूप में प्रशांत किशोर के साथ अपनी बैठक को सार्वजनिक करने का फैसला किया, जो हाल ही में कई विषयों पर खुले तौर पर उनकी आलोचना करती रही है।

संबंधित खबरें…

Charanjit Singh Channi के यूपी-बिहार वाले बयान पर Nitish Kumar का वार, बोले- Guru Gobind Singh जी महाराज का कहां हुआ था जन्म?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here