Nishikant Dubey On Rahul Gandhi: BJP सांसद निशिकांत दुबे का राहुल गांधी पर बड़ा बयान, बोले- News Click चैनल को चीन से मिल रही फंडिंग

Nishikant Dubey On Rahul Gandhi: सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि न्यूज क्लिक वेबसाइट का प्रमुख ‘देशद्रोही टुकड़े-टुकड़े गिरोह का' एक सदस्य है।

0
58
Nishikant Dubey On Rahul Gandhi today
Nishikant Dubey On Rahul Gandhi

Nishikant Dubey On Rahul Gandhi:मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में मीडिया पोर्टल न्यूज क्लिक के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ।भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि न्यूज क्लिक को चीन से फंडिंग मिल रही है। ये एक देश विरोधी पोर्टल है। उन्होंने कहा कि ये वेबसाइट चीन से फंड लेकर देश में सरकार के खिलाफ माहौल बनाती है।
बीजेपी सांसद ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया।उसके नेताओं पर चीन के साथ मिलकर देश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ माहौल बनाना का आरोप लगाया। इस दौरान संसद में जमकर हंगामा हुआ और कार्यवाही को स्थगित करनी पड़ी।
उन्होंने दावा किया है कि न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार की एक खबर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापों के हवाले से खुलासा किया है।न्यूज क्लिक को भारत के खिलाफ माहौल बनाने के लिए चीन से किस तरह पैसे मिले वह धन किस तरह नक्सलियों और अन्य लोगों को पहुंचाया गा। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने इस बयान को कार्यवाही से हटाने की मांग की है।

Nishikant Dubey On Rahul Gandhi: BJP Mp news
भाजपा सांसद निशिकांत दुबे।

Nishikant Dubey On Rahul Gandhi: जानिए क्‍या बोले सांसद निशिकांत दुबे?

Nishikant Dubey On Rahul Gandhi:सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि न्यूज क्लिक वेबसाइट का प्रमुख ‘देशद्रोही टुकड़े-टुकड़े गिरोह का’ एक सदस्य है। झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया, ‘‘जब भारत पर संकट आया… 2005 से लेकर 2014 तक चीन सरकार ने कांग्रेस को पैसा दिया। जिसका एफसीआरए लाइसेंस भारत सरकार ने निरस्त किया।”

Nishikant Dubey On Rahul Gandhi: बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया, ‘‘2008 में जब ओलंपिक (चीन में) हुआ तब कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आमंत्रित किया गया था।साल 2017 में डोकलाम के समय ये (कांग्रेस नेता) चीनी लोगों के साथ बात कर रहे थे। जिस दौरान निशिकांत दुबे ये आरोप लगा रहे थे तब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी सदन में मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की ‘हिंदी चीनी भाई-भाई’ की नीति को बढ़ाना चाहते हैं। देश का विभाजन करना चाहते हैं।आरोप लगाया, ‘‘कांग्रेस चीन के साथ मिलकर देश को तहस-नहस करना चाहती है।’
उन्होंने दोनों पक्षों के सदस्यों के शोर-शराबे के बीच कहा, ‘‘कांग्रेस को चीन से जितना अनुदान मिला है, सरकार को उसकी जांच करानी चाहिए। कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिहाज से अवैध घोषित कर देना चाहिए।”

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here