आगामी फिल्म रेस 3 की प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कहा, कि फिल्म संजू में संजय दत्त को खुद अपना किरदार निभाना चाहिये था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। सलमान ने कहा , “मैंने भी ‘संजू’ का ट्रेलर देखा है और मुझे लगता है कि संजू को बीते 8-10 सालों वाला किरदार खुद निभाना चाहिए था।

पढ़ें: बॉबी देओल के लिए गॉड फादर बने सलमान, उनके लिए तलाश रहे नई फिल्म

सलमान से जब पूछा गया कि उनकी उम्र में अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर जैसे सितारों ने कैरेक्टर रोल निभाना शुरू कर दिया था, जबकि वो अभी तक लीड रोल कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि सिर्फ मैं ही नहीं अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान भी ऐसा ही कर रहे हैं। यदि संजय दत्त भी ऐसा करने का सोचेंगे, तो वो भी ऐसा कर सकते हैं। मैं सोच ही रहा था कि उनकी बायोपिक में उनका रोल किसी और ने क्यों निभाया। उन्हें खुद अपना किरदार निभाना चाहिए था। कोई और उनके रोल के साथ न्याय नहीं कर सकता है। कम से कम अपनी जिंदगी के बीते 8-10 साल उन्हें खुद निभाने चाहिए।

पढ़ें: फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज, ‘मैं ठरकी लेकिन टेररिस्ट नहीं’

बता दें, कि सलमान खान की रेस-3, 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। ये पहली बार है जब सलमान खान रेस फ्रेंचाइजी की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारुवाला नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here