मुंबई: अफसर के बेटे ने गर्लफ्रेंड पर चढ़वा दी कार, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

0
77

महाराष्ट्र के ठाणे में एक 26 वर्षीय महिला को उसके प्रेमी ने कथित तौर पर अपनी कार से कुचलने की कोशिश की, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता एक वरिष्ठ अफसर हैं।

महिला प्रिया सिंह ने उस दर्दनाक घटना के बारे में बताया कि कैसे एक बहस के बाद उसके प्रेमी ने उसे पीटा, उसका गला घोंटने की कोशिश की और फिर अपने ड्राइवर से उसे कुचलने के लिए कहा। यह घटना सोमवार सुबह ठाणे के एक होटल के पास हुई और पुलिस ने महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के प्रबंध निदेशक अनिल गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्रिया का कहना है कि उसे मंगलवार सुबह 4 बजे अश्वजीत का फोन आया और उसने उसे एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कहा। पीड़िता ने कहा, “वहां पहुंचने पर मैं कुछ दोस्तों से मिली और पाया कि मेरा बॉयफ्रेंड अजीब व्यवहार कर रहा था। इसलिए मैंने उससे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है और उससे अकेले में बात करने के लिए जोर दिया।”

प्रिया समारोह से बाहर निकल गई और अश्वजीत से बात करने और तनाव कम करने की उम्मीद में उसका इंतजार करने लगी। लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ बाहर आया जिन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया, “मेरे बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिस पर मैंने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि वह मेरा बचाव करे और गाली न दे। मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे थप्पड़ मारा, मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की, मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की। मेरा हाथ काटा, मुझे पीटा, मेरे बाल खींचे और अचानक उसके दोस्त ने मुझे जमीन पर धक्का दे दिया।”

लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई पुलिस ने बताया कि जब उसने अपनी कार से अपना फोन और अन्य सामान निकालने की कोशिश की, तो अश्वजीत ने अपने ड्राइवर से उसे कुचलने के लिए कहा। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार सुबह करीब 4.30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास हुई, जहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थी। दोनों के बीच बहस हो गई। बाद में, जब पीड़िता ने अपनी कार से अपना सामान उठाया और जाने लगी तो ड्राइवर ने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।”

प्रिया का दावा है कि वह लगभग आधे घंटे तक दर्द से कराहती हुई सड़क पर पड़ी रही, तभी एक राहगीर रुका और उसने मदद के लिए पुकारा। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

पीड़िता ने बताया, “मेरा दाहिना पैर टूट गया है और मुझे सर्जरी करानी पड़ी, मेरे दाहिने पैर में रॉड डालनी पड़ी। मेरे पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं, मेरी बांहें, मेरी पीठ और मेरे पेट के हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। मुझे बिस्तर पर ही रहना पड़ेगा।” महाराष्ट्र पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच चल रही है और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here