चुनावी दौर की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में पीएम मोदी ने राजस्थान में अपने जोरदार भाषण से वहां की चुनावी सरगरमी बढ़ा दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा समाप्ति के अवसर पर अजमेर में आयोजित रैली के दौरान कहा कि बीजेपी काम का हिसाब देने में कभी पीछे नहीं हटती है। मोदी अपने संबोधन में बोले कि इतनी भयंकर गर्मी में भी उमड़ा यह जन सागर, यह उमंग, यह उत्साह, यह ऊर्जा आप लोगों ने राजस्थान के उज्जवल भविष्य की हस्तरेखा आज लिख दी है। इसके आगे मोदी बोले कि प्रदेश अध्यक्ष जी ने कहा कि आपको चुनाव से पहले भी आना पड़ेगा। मैं आज भी वही नरेंद्र मोदी हूं जो कभी स्कूटर पर बैठकर सैनी जी के साथ पार्टी के लिए काम करता था। देश और दुनिया के लिए मैं भले ही प्रधानमंत्री हूं लेकिन भाजपा के लिए मैं कार्यकर्ता हूं। पीएम ने कहा कि राजस्थान में इस बार परंपरा बदलेगी। विजय की आंधी चल पड़ी है। विजय निश्चित है।

अजमेर में पीएम ने कहा कि यहां के नागरिक छोटा सा भी मौका मिल जाए अपने काम से चार चांद लगा देने की ताकत रखता है। उन्होंन कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस ने वोटबैंक की राजनीति की है। मोदी ने कहा कि बीजेपी वोट बैंक की राजनीति नहीं करती है।  मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर चर्चा करते हुए कहा कि यह देश के वीर जवानों का बहुत बड़ा पराक्रम था, लेकिन कांग्रेस ने इसमें भी ओछी हरकतें की।  पीएम ने प्रदेश में प्रत्येक पांच साल में सत्ता परिवर्तन की परंपरा पर कहा कि इस बार राजस्थान अपनी परंपरा बदलने जा रहा है। इस बार यहां  फिर बीजेपी आएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि बड़ी मुश्किल से 60 साल के बाद देश ने एक दिशा पकड़ी है। अब उसे किसी भी हालत में उसे देखने को मौका नहीं देना है। पीएम मोदी ने कहा कि हम जब सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय मंत्र को लेकर चलते हैं तो उसके उसूलों को जागृत करने का जी जान से प्रयास करते हैं। तब जाकर विकास होता है। पीएम ने कहा कि वोटबैंक की राजनीति करनेवाले को हिन्दुस्तान के किसी भी कोने में मत घुसने दीजिए। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने महिलाओं के साथ समानता का बर्ताव किया। उन्होंने कहा कि हमने बलात्कार के खिलाफ कड़ा कानून बनाया है। ऐसे विक्षिप्त मानसिकता वाले लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

बता दें कि वसुंधरा राजे ने बीते 4 अगस्त को राजसमंद से गौरव यात्रा की शुरुआत की थी, जिसके समापन समारोह में पीएम मोदी ने अजमेर के कायड़ में जनसभा को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here