उत्तर प्रदेश के मथुरा में दो सर्राफा व्यापारियों की हत्या और लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ सर्राफा व्यापारियों ने प्रदेश भर में हड़ताल का ऐलान किया है। सर्राफा व्यापारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सभी ज्वैलर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए। सर्राफा व्यापारियों की हड़ताल के बीच आज योगी आदित्यनाथ विधानसभा सत्र के अंतिम दिन कानून-व्यवस्था पर जवाब दे सकते हैं।

आपको बता दें कि यह वारदात मथुरा के होलीगेट के पास की है। यहाँ हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर दो लोगों की तब हत्या कर दी थी जब सिविल लाइंस के रहने वाले मंयक अग्रवाल अपनी ज्वैलरी की दुकान पर थे। साथ में उनका बड़ा भाई विकास, एक कारीगर अशोक और दिल्ली के सर्राफा व्यापारी मेघ अग्रवाल भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल से 8 नकाबपोश बदमाश आए और फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें मेघ और विकास की मौत हो गई और मंयक गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाश करीब 4 करोड़ की ज्वैलरी भी लूट ले गए थे।

गौरतलब है कि बुधवार को पीड़ित के परिवार से मिलने पहुंचे मथुरा से विधायक और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा था कि हमारी पूरी कोशिश है कि ऐसी घटना दोबारा न हो। पूरे शहर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगेंगे। पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई जाएगी। सरकार इस घटना को लेकर बहुत संवेदनशील है। पूरी रिपोर्ट सीएम योगी आदित्यनाथ को दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here