Lakhimpur Kheri Case: राहुल गांधी की हुंकार, कहा- जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है… हार नहीं मानेगी!

0
391

Lakhimpur Kheri Case: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से ट्वीट कर हुंकार भरी है। उन्होंने प्रियंका गांधी (Rahul Gandhi) को हिरासत में रखे जाने पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंन कहा है कि जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है… हार नहीं मानेगी! इससे पहले प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री से सवाल किया था।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी! सत्याग्रह रुकेगा नहीं। वहीं प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया कि अब तक आरोपी की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है? कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ। क्यों? APN Live Updates

आप ने पूछा सवाल

एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी ने सरकार से सवाल पूछा है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि PM मोदी, और क्या सबूत चाहिए? अब भी चुप रहेंगे या भाजपा के लाडले बेटे का कुछ करेंगे?

मृतकों के परिजनों को 45-45 लाख का मुआवजा और सरकारी नौकरी

सीएम योगी ने कहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को 45-45 लाख का मुआवजा और परिवार में एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। वहीं घायलों को 10 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी। सीएम योगी ने पीड़ित परिवारों को यह भी आश्वासन दिया है कि मामले की निष्पक्ष तरह से जांच होगी। जांच में हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज को शामिल किया जाएगा। साथ ही केंद्रीय मंत्री के बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दायर किया गया है। बता दें कि किसानों के परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भी तैयार नहीं थे। बाद में किसान नेता राकेश टिकैत ने योगी और पीड़ित परिवारों के बीच सुलह करायी। फिर मुआवजे का ऐलान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here