एक केस, एक बयान और उसके बाद ढेर सारे घमासान। जी हां, अरुण जेटली मानहानि केस में केजरीवाल और उनके साथियों द्वारा माफी मांग लेने के बाद अब कुमार विशवास की बारी है लेकिन उन्होंने अपना कदम इस केस से पीछे हटाने के लिए कोर्ट से समय मांगा है और साथ ही केजरीवाल पर अपना गुस्सा फोड़ा है। विश्वास ने अदालत में कहा है कि उन्होंने अरुण जेटली के खिलाफ जो बयान दिया वो अरविंद केजरीवाल के कहने पर दिया। उन्होंने कहा था कि उनके पास कुछ ऐसे तथ्य हैं कि जिनके बिनाह पर अरुण जेटली गलत हैं। ऐसे में हमनें भी वही किया जो केजरीवाल ने कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें अदालत में क्या बयान देना है यह सोचने के लिए उनको समय चाहिए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में उपस्थित हुए। पिछली सुनवाई में जज ने इस मामले में अपना पक्ष रखने के लिए विश्वास को आज बुलाया था। कुमार विश्वास ने कहा कि  जिस आदमी के कहने पर उनका नाम इस केस में जुड़ा, वह बीच रास्ते में मैदान छोड़ कर भाग गया। ऐसे में मेरे पास इस केस से सम्बद्ध कोई दस्तावेज नहीं हैं। इसके लिए मैंने अरविंद से समय मांगा लेकिन वो न तो मिल रहे हैं, न तो कोई कागज़ भिजवा दे रहे हैं। इसलिए मेरा यह जानना ज़रूरी है कि अरविंद तब झूठ बोल रहे या अब झूठ बोल रहे हैं।

इस केस में केजरीवाल और आप के चार नेता राघव चड्डा, संजय सिंह, आशुतोष और दीपक वाजपेयी के जेटली से माफी मांगने के बाद कुमार विश्वास अब एकमात्र ऐसे व्यक्ति बचे हैं, जिनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here