जो हमेशा लोगों को हंसाता है जब उसकी हालत बिगड़ जाए तो दुख ज्यादा होता है। कुछ ऐसा ही कपिल और उनके फैंस के साथ हो रहा है। दरअसल कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शाहरुख और अनुष्का अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। इसी दौरान प्रोगाम के शूटिंग के समय कपिल की तबीयत खराब हो गई। उनकी हालत बिगड़ते देख शो के बाकी सदस्यों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया। शाहरुख और अनुष्का को इस कारण शूटिंग अधूरा छोड़ वापस लौटना पड़ा। ये एक स्पेशल शो था जिसमें फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी आने वाले थे।

आजकल शाहरुख और अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे हैं। इसी सिलसिले में वो सुप्रसिद्ध कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी गए थे  किंतु शो के मुख्य कलाकार कपिल की अचानक तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि शो की शूटिंग को बीच में ही कैंसिल करना पड़ा।

बता दें कि कपिल की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही। इससे पहले भी उन्हें लो ब्लड प्रेशर के चलते परेशानी उठानी पड़ी थी। शो में सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकारों के चले जाने से कपिल पर शो का पूरा दारोमदार आ जाता है जिसके चलते उन्हें ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ती है। ऊपर से अपने शो के टीआरपी को लेकर भी वो चिंतित रहते हैं। हालांकि उनके शो के एक महत्वपूर्ण कलाकार चंद्रन प्रभाकर यानि चाय वाला उनका साथ अभी निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here