बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल, गंदे कपड़े वाली लड़कियों को बताया शूर्पणखा

0
88
Kailash Vijayvargiya
Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने महिलाओं के कपड़ों को लेकर बयान दिया है जिसकी वजह से वह एक बार फिर विवादों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिलाएं कुछ ऐसे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि मन करता है उनका कार से उतरकर थप्पड़ मार दें। यह बयान उन्होंने हनुमान जयंती के मौके पर दिया है।

Kailash Vijayvargiya
Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya: लड़कियों को लेकर की अभद्र टिप्पणी

देश की सत्तारूढ़ भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने यह कहकर आक्रोश भड़का दिया है कि “गंदे कपड़े” पहनने वाली लड़कियां हिंदू महाकाव्य रामायण की राक्षसी शूर्पणखा की तरह दिखती हैं। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को भगवान हनुमान और महावीर की जयंती के अवसर पर इंदौर में आयोजित एक धार्मिक समारोह में यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि जब मैं रात में बाहर जाता हूं और युवाओं को नशे में देखता हूं, तो मेरा मन करता है कि उन्हें शांत करने के लिए पांच-सात थप्पड़ मार दूं। साथ ही कहा कि लड़कियां ऐसे गंदे कपड़े पहनती हैं, हम महिलाओं को देवी मानते हैं और उनमें इसका कोई निशान नहीं है। वे शूर्पणखा जैसी दिखती हैं। भगवान ने तुम्हें अच्छा शरीर दिया है, अच्छे कपड़े पहनो। कृपया अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दें।

Kailash Vijayvargiya: कौन थी शूर्रणखा

रामायण के लोकप्रिय संस्करणों में शूर्पणखा राक्षस राजा रावण की बहन है। उन्हें एक बदसूरत और कामुक प्राणी के रूप में दर्शाया गया है जो भगवान राम और उनके भाई लक्ष्मण को लुभाने की कोशिश करती है। जब वे उसके प्रस्ताव को अस्वीकार करते हैं, तो वह उन पर हमला करती है और लक्ष्मण उसकी नाक और कान काट देते हैं। विजयवर्गीय की टिप्पणियों को लेकर विपक्ष और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने तीखी आलोचना की और उन पर दुराचार और मॉरल पुलिसिंग का आरोप लगाया।

संबंधित खबरें…

कर्नाटक में मुस्लिम आरक्षण बहाल करने के कांग्रेस के वादे पर सीएम बोम्मई का जवाब, ”वो इसे छू भी नहीं सकते”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here