‘जब Rape होना ही है, तो लेटो और मज़े लो’ पर कांग्रेस MLA ने मांगी माफी, पार्टी ने झाड़ा पल्ला

0
710
k r ramesh kumar contact number,k r ramesh kumar myneta,k r ramesh kumar speech
K. R. Ramesh Kumar

Karnataka में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, विधायक और राज्य विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष KR Ramesh Kumar द्वारा रेप को लेकर दिए गए बयान को लेकर देश भर में उनकी आलोचना हो रही है। वकील विनीत जिंदल ने राज्यपाल को इस पूरे मामले को लेकर शिकायत की है। Congress MLA को अयोग्य घोषित करने की मांग करते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गयी है।

KR Ramesh Kumar के बयान पर पार्टी ने भी झाड़ा पल्ला

KR Ramesh Kumar के बयान पर कांग्रेस नेता मलिलकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ऐसी अभद्र टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। वो वरिष्ठ नेताओं में से हैं, उन्होंने ऐसा क्यों कहा ये समझ नहीं आ रहा है। अब उन्हें इस ग़लती का एहसास हुआ है और उन्होंने माफी मांगी है। लेकिन इस तरह की बातें कतई नहीं करनी चाहिए।

स्मृति ईरानी ने बोला हमला

Smriti Irani, BJP,Congress
बीजेपी नेता Smriti Irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूरे मामले पर कहा है कि विधानसभा जो महिला को संरक्षित करने का संकल्प लेती है उस धरा पर कांग्रेस नेता ने जो बयान दिया है वो शर्मनाक है। कांग्रेस का वो नेतृत्व जो उत्तर प्रदेश में कहता है मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं। तो पहले कांग्रेस इस नेता को अपनी पार्टी से निष्काषित करें।

कार्रवाई हो:अनुप्रिया सिंह पटेल

रमेश कुमार के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया सिंह पटेल ने कहा है कि मुझे आश्चर्य है कि राज्य के सदन में ऐसे लोग बैठे हैं जिन्हें महिला के प्रति न आदर और न सम्मान है। जिन लोगों ने इन्हें चुनकर वहां भेजा उन्हें एक बार सोचना चाहिए। इनकी पार्टी को ऐसे विधायक पर सख़्त कार्रवाई करनी चाहिए।

संबित पात्रा ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि वोट के लिए कांग्रेस का नारा है लड़की हूं लड़ सकती हूं। चुनाव बाद कांग्रेस का नारा आता है।”बलात्कार का आनंद लें…। यह कांग्रेस का पाखंड है। प्रियंका जी “आप लड़की है,अब लड़ने का समय है,Ramesh जी को पार्टी से निकलिए”।

KR Ramesh Kumar ने क्या कहा था?

कांग्रेस विधायक KR Ramesh Kumar ने विधानसभा में कहा था कि देखिए, एक कहावत है- जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मजे लो। कांग्रेस नेता के बयान पर कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने कोई विरोध नहीं जताया। विधायकों के इस तरह के बयान पर सोशल मीडिया में लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है।विवाद बढ़ने के बाद अब कांग्रेस विधायक ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि अगर इससे महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा है तो मुझे माफी मांगने में कोई आपत्ति नहीं है। मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।

ये भी पढ़ें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here