पश्चिम बंगाल में 6 महीने बाद चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बीजेपी बंगाल की जनता को लुभाने का कोई कसर नहीं छोड़ रही है। टीएमसी और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का खूब खेल खेल रही हैं। गृह मंत्री अमित शाह 1 महीने में 7 दिन बंगाल में बिता रहे हैं तो बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बंगाल पहुच गए हैं।

बंगाल पहुंच कर नड्डा ने एक मुट्ठी चावल अभियान भी शुरू कर दिया है। इस दौरान जेपी नड्डा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर खूब बरसे। बर्दमान के कटवा में जनता को संबोधि करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि,  नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों का बजट 6 गुना बढ़ा दिया है। इसी के साथ स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को पीएम मोदी ने लागू किया। नड्डा ने कहा कि अब जब ममता की जमीन खिसक चुकी है तो उन्हें किसान याद आ रहे हैं। लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिडिया चुग गई खेत…जेपी नड्डा ने कहा कि अब किसानों को मदद देने का क्या फायदा जब चिडिया चुग गई खेत। बंगाल के लोगों ने तय कर चुका है कि आपको जाना है और बीजेपी को लाना है।

JP NADDA

नड्डा का निशाना यहीं नहीं थमा उन्होंने आगे कहा, आपने हमारे स्वागत के लिए जो जोश दिखाया है इसके साथ आपने तय कर दिया है कि ममता सरकार को दरवाजा दिखाने का फैसला आपने तय कर लिया है। बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार में सरकार बनाने जा रही है। नड्डा ने कहा कि आपकी खुशी विश्वास बताती है कि पब्लिक हमारा स्वागत करने के लिए तैयार है।

बता दे कि बीजेपी बंगाल की सत्ता पर विराजमान होने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं। किसानों के घर भोजन करने से लेकर मुट्ठी भर चावल अभियान चलाया जा रहा है। आने वाले समय में अमित शाह बंगाल में कई कार्यक्रम करने वाले हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि, आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है। आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here