जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा जम्मू-कश्मीर में जारी ऑपरेशन ऑलआउट आतंकियों के लिए काल बनती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर लगाम लगाने की कोशिश रंग ला रही है।

उत्तरी कश्मीर के बिजी टॉप रफियाबाद तक आ पहुंचे घुसपैठियों को मार गिराने के अभियान को जारी रखते हुए सुरक्षाबलों ने आज पांचवे आतंकी को भी मार गिराया। चार घुसपैठिए बुधवार को मारे गए थे। इस दौरान सेना का एक पैरा कमांडो भी गंभीर रुप से जख्मी हुआ है। मारे गए घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और अन्य गोला बारुद भी मिला है। फिलहाल बिजी टाप की तरफ आने जाने वाले सभी रास्तों समेत पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने अपने आतंकरोधी अभियान को जारी रखा हुआ है।

इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू-कश्मीर में आतंक की किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान ने मंगलवार एक बार फिर सीमा पार से सीजफायर उल्लंघन किया था जिसमें एक मेजर समेत सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं। वहीं सेना के साथ मुठभेड़ में चार आतंकी भी मारे गए हैं।

सोमवार देर रात से ही पाकिस्तान की ओर से उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान गोलीबारी की आड़ में भारतीय सीमा में आतंकियों को दाखिल करवाना चाहता था लेकिन मुस्तैद जवानों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

इस कार्रवाई के बाद एलओसी से सटे सभी इलाकों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। उधर, बारामूला-उरी रोड पर एक आतंकवादी को ग्रेनेड के साथ अरेस्ट किया गया है।

फिलहाल, उनके अन्य साथियों के वहीं कहीं छिपे होने की आशंका के चलते अभियान को जारी रखा गया है।

एपीएन ब्यूरो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here