Hindustani Bhau को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 14 दिनों के लिए रहेंगे न्यायिक हिरासत में

0
313
Hindustani Bhau
Hindustani Bhau विकास फाटक (हिंदुस्तानी भाऊ) को 5 फरवरी शनिवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Hindustani Bhau: विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) को 5 फरवरी शनिवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ 10वीं और12वीं की परीक्षा ऑनलाइन ही करवाई जाए, इसके लिए वह छात्रों के समर्थन में थे। जिसके बाद उन्हें 1 फरवरी को छात्रों को विरोध के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। विकास पाठक ने मजिस्ट्रेट के पास जमानत याचिका लगाई है। कोर्ट जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा।

Hindustani Bhau को क्यों किया गया था गिरफ्तार?

सोशल मीडिया सेलिब्रिटी Hindustani Bhau ने छात्रों की परीक्षा Online माध्‍यम से कराने की मांग का समर्थन किया था। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर एक वीडियो अपलोड करके छात्रों की परीक्षा Offline न कराके Online कराने की बात कही थी।

इसलिए हिंदुस्तानी भाऊ पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उनके द्वारा वीडियो अपलोड करने के बाद ही छात्रों की भीड़ इकट्ठी हुई है। जब डीसीपी प्रणय अशोक से यह सवाल पूछा गया कि क्या भीड़ विकास पाठक उर्फ ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ के निर्देश पर जमा हुई थी तो उन्‍होंने कहा कि जांच की जाएगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

कौन हैं हिंदुस्तानी भाऊ?

विकास पाठक (Hindustani Bhau) हमेशा सोशल मीडिया की दुनिया में ट्रेंड करते दिखाई देते हैं। वह एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का भी वह हिस्सा रहे हैं, इतना ही नहीं उन्हें बिग बॉस में घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर भी बताया गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here