बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर वे अक्सर ट्वीट करते रहते हैं। गजब बात यह है कि उनका हर ट्वीट नंबर में कोट होता है। बिग बी ने फिर एक ट्वीट किया जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर घोषणा करते हुए अमिताभ ने अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की एक किताब को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करने की बात कही है।

बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, “पूज्य पिताजी की लेखनी से मैं खुद को दूर नहीं रख सकता हूं। अब उनकी गंभीर बातें, मेरी आवाज में सुनिए।”

शेयर की हुई तस्वीर में अमिताभ बच्चन पूरी तैयारी में दिख रहे हैं। उनके हाथ में एक किताब भी है। हेड फोन लगाकर वे किताब में देख रहे हैं। साथ ही पास में रिकॉर्डिंग माइक भी रखा हुआ है। तस्वीर को देखकर तो यही लग रहा है कि अमिताभ रिकॉर्डिंग के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं। हालांकि सबसे पहले उनकी आवाज में हरिवंश राय बच्च की कौन सी कविता फैन्स के बीच होगी इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आकलन लगाया जा रहा है कि हरिवंश राय बच्चन की कोई गंभीर कविता को एक्टर रिकॉर्ड कर सकते हैं। वैसे कविता कोई भी हो हरिवंश राय बच्चन को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी कविता भी लोगों को बिग बी की आवाज में काफी पसंद आने वाली है।

बिग बी का यह ट्वीट देखकर उनके फैस काफी खुश हैं। यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन अपने पिता की किसी कविता का जिक्र कर रहे हों इससे पहले भी वो इस मुद्दे पर ट्वीट कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन अक्सर कई बार अपने पिता हरिवंश राय की कविताओं का पाठ करते हुए नजर आए हैं। पिछले साल उन्होंने एक ट्वीट के जरिए पोलैंड में हुए मधुशाला के पाठ की जानकारी दी थी। अमिताभ ने कहा था कि पोलैंड के व्रोक्ला शहर को यूनेस्को ने लिट्रेचर का शहर बताया है। इस शहर की एक यूनिवर्सिटी में छात्रों ने मधुशाला का पाठ किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here