Hanuman Chalisa Controversy Update: नवनीत राणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देवेन्द्र फडणवीस और नारायण राणे से मांगी मदद

0
275
Hanuman Chalisa Controversy Update
Hanuman Chalisa Controversy Update

Hanuman Chalisa Controversy Update: सांसद नवनीत राणा के घर पहुंच पुलिस ने उन्हें और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच सांसद नवनीत ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें नवनीत ने बयान दिया कि उनको पुलिस जबरन थाने लेकर जा रही है। दरअसल, सांसद पर शिवसैनिकों ने आरोप लगाया है कि उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। मातोश्री उनके लिए किसी मंदिर से कम नहीं है।

Hanuman Chalisa Controversy Update: नवनीत का वीडियो वायरल

नवनीत द्वारा जारी वीडियो में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और नारायण राणे से मदद मांगी गयी है। नवनीत राणा ने कहा कि सरकार लोगों को दबाने का काम कर रही है। गुंडागर्दी की जा रही है। वहीं, दंपती के समर्थन में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे बयान दिया है। राणे ने कहा था कि दो राणा की वजह से तो 235 शिवसैनिक जमा हुए। अगर पूरी बीजेपी वहां पहुंचती तो क्या करते? राणे ने मुंबई पुलिस को चेतावनी दी और कहा कि राणा दंपती को सुरक्षित बाहर निकाले, अगर उन्हें कुछ हुआ तो अच्छा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर राणा परिवार को कुछ हुआ तो शिवसेना जिम्मेदार होगी। मैं खुद वहां पर जाऊंगा, तब देखता हूं कौन क्या करता है? मैं राणा परिवार के साथ खड़ा रहूंगा।

Hanuman Chalisa Controversy Update: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का मुद्दा काफी गर्मा गया है। निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी सांसद नवनीत राणा ने आज सुबह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था। लेकिन इनके घर के बाहर होने वाले हंगामे के कारण वो घर से बाहर नहीं निकल पाए थे। इसके बाद उन्होंने तीन बजे अपने घर पर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का फैसला किया था।

WhatsApp Image 2022 04 23 at 12.12.42 PM

Hanuman Chalisa Controversy Update: प्रधानमंत्री के कारण लिया फैसला वापस

विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी नवनीत राणा मातोश्री के बाहर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की जिद्द पर अड़े हुए थे। लेकिन शिवसेना के हंगामे की वजह से वह अपने घर से बाहर ही नहीं निकल पाए। इसके बाद 3 बजे दंपती ने बताया कि वो अपना फैसला वापस ले रहे हैं। साथ ही रवि राणा ने बताया कि उनकी बात देवेन्द्र फडणवीस से हुई, उन्होंने बताया कि जल्द ही पीएम मोदी मुम्बई दौरे पर आएंगे तो ऐसा कुछ न किया जाए जिससे उनका दौरा रद्द करना पड़े। हम इसी कारण से अपना फैसला वापस ले रहे हैं, वरना हम किसी से डरते नहीं हैं।

WhatsApp Image 2022 04 23 at 12.34.06 PM

Hanuman Chalisa Controversy Update: शिवसेना के नाम पर बचे हैं गुंडे

सांसद नवनीत राणा ने कहा कि शिवसेना तो खत्म हो गई है। असली शिवसेना तो बाला साहेब के साथ ही चली गई। अब तो शिवसेना में सिर्फ गुंडे ही देखे जाते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सीएम का ध्यान बेरोजगारी और बिजली जैसी समस्या पर नहीं रहता बल्कि उनको तो ये देखना रहता है कि किस पर कार्रवाई करवानी है और किसको जेल भेजना है। हमारे मुख्यमंत्री तो पिछले दो सालों से मंत्रालय तक नहीं गए हैं। राणा दंपती ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से सिफारिश की है कि “हमारे महाराष्ट्र को बचाया जाए।”

Screenshot 2022 04 23 163635

Hanuman Chalisa Controversy Update: पुलिस के सामने राणा दंपती के घर पर हमला

विधायक रवि राणा ने बताया कि उनके अमरावती वाले घर पर हमला भी किया गया है। वहां उनके बच्चे अकेले मौजूद हैं। अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो इसके लिए उद्धव ठाकरे ही जिम्मेदार होंगे। साथ ही, नवनीत राणा ने कहा कि यदि उन पर कोई हमला होता है या व्यवस्था बिगड़ती है तो उद्धव ठाकरे ही इन सभी के लिए जिम्मेदार माने जाएंगे।

संबंधित खबरें:

Hanuman Chalisa Controversy: सीएम Uddhav Thackeray को 9 बजे का दिया था चैलेंज, अब तक अपने ही घर से बाहर नहीं निकल पाईं नवनीत राणा

लाउडस्पीकर विवाद पर बोले Raj Thackeray- मुसलमानों को समझना चाहिए कि धर्म कानून से बड़ा नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here