Hanuman Chalisa Controversy: सीएम Uddhav Thackeray को 9 बजे का दिया था चैलेंज, अब तक अपने ही घर से बाहर नहीं निकल पाईं नवनीत राणा

हनुमान चालीसा विवाद अब उद्ध ठाकरे के घर मातोश्री तक पहुंच गया है। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने आज मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है।

0
180
Navneet Rana
Navneet Rana

Hanuman Chalisa Controversy: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर पर राजनीति बढ़ती जा रही है। निर्दलीय विधायक रव‍ि राणा (Ravi Rana) और उनकी पत्‍नी सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने गुरूवार को ऐलान किया था कि वह आज यानी 23 अप्रैल को मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के घर मातोश्री (Matoshree) के बाहर हनुमान चालीसा (Hanuman chalisa) का पाठ करेंगे।

हालांकि, दोनों लोगों को पुलिस ने नोटिस भी जारी किया था। लेकिन फिर भी वह उनके घर के बाहर पाठ करने के लिए अड़े हुए हैं। इसके लिए नवतीन राणा अपने पति के साथ शुक्रवार को ही मुंबई पहुंच गईं थीं। उनके इस ऐलान के बाद आज सुबह से ही बड़ी संख्या में श‍िवसैनिक के लोगों द्वारा नवनीत राणा के घर के बाहर खूब हंगामा चल रहा है।

इतना ही नहीं शिवसेना समर्थक लोगों ने राणा दंपति को चुनौती दी कि वह दोनों यहां पहुंचकर दिखाएं। बता दें कि नवनीत राणा के घर पर शिवसैनिक डटे हुए हैं, नवनीत राणा ने 9 बजे का चैलेंज दिया था लेकिन वह अब तक अपने घर से बाहर नहीं निकल पाईं हैं। हालांकि, क‍िसी भी तरह के टकराव को रोकने के लिए मुख्‍यमंत्री के आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है।

Hanuman Chalisa Controversy
Hanuman Chalisa Controversy

Hanuman Chalisa Controversy: नवनीत राणा ने कहा- पुलिस के सामने मेरे घर पर हमला हुआ

बता दें कि आज अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास स्थान पर जाने से रोकने के लिए बड़ी संख्या में शिवसैनिक मुंबई में उनके घर के बाहर पहुंच गए। वहीं नवनीत राणा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि सरकार होगी तुम्‍हारी, लेकिन लोगों ने ताकत हमें दी है। उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि मैं हनुमान चालीसा का पाठ करके रहूंगी। इतना ही नहीं नवनीत राणा ने आरोप लगाया क‍ि पुलिस के सामने हमारे घर पर हमला हुआ है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा- बंटी-बबली हैं राणा दंपत‍ि

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से कहा कि राणा जैसे लोग भाजपा के लिए नौटंकी और स्टंट करने वाले पात्र हैं। लोग इस तरह के स्टंट को गंभीरता से नहीं लेते। हनुमान चालीसा का पाठ करना और रामनवमी मनाना आस्था का विषय है न कि दिखावे का। इतना ही नहीं संजय राउत ने कहा कि ये दोनो तो बंटी और बबली है।

Navneet Rana
Sanjay Raut

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here