उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से रविवार को आयोजित युवा कल्याण अधिकारी की प्रारंभिक परीक्षा का पेपर सॉल्व करने के आरोप में बनारस के राजातालाब क्षेत्र स्थित एक स्कूल से 19 अभ्यर्थियों और एक अभिभावक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार यह सभी राजातालाब क्षेत्र के जोगापुर स्थित एपेक्स इंटरनेशनल कॉलेज में प्रारंभिक परीक्षा के पेपर को मोबाइल पर आई कॉल से सॉल्व कर रहे थे। सभी 19 अभ्यर्थियों को रविवार को परीक्षा में शामिल होना था।

100 नंबर पर आई सूचना के आधार पर रोहनिया इंस्पेक्टर श्रीप्रकाश गुप्ता और उनकी टीम छापेमारी कर सभी को रोहनिया थाने ले आई। सूचना पाकर एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह के साथ ही एसटीएफ के इंस्पेक्टर विपिन राय आरोपियों से पूछताछ कर रोहनिया थाना पहुंचे।

इस मामले को लेकर एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद ने बताया कि पूछताछ पूरी हो जाने के बाद ही इस संबंध में कुछ बता पाना संभव होगा। एडीएम सिटी विनोद सिंह ने बताया कि युवा कल्याण अधकारी की परीक्षा निरस्त नहीं की गई है। जो सॉल्वर गैंग पकड़ा गया है उनके पास से कोई सामग्री नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here