Sanjay Raut के घर से मिले 11.50 लाख रुपये, छापेमारी के दौरान ED ने किया जब्त

सात बजे ईडी के अधिकारी सीआईएसएफ कर्मियों के साथ राउत के आवास पर पहुंचे और तलाशी शुरू की। हालांकि, संजय राउत ने किसी भी गलत काम से इनकार किया था।

0
276
Sanjay Raut
Sanjay Raut

Sanjay Raut: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 31 जुलाई को शिवसेना सांसद संजय राउत को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में मुंबई में उनके आवास पर तलाशी लेने के बाद हिरासत में लिया है। एएनआई ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि ED ने संजय राउत के आवास से 11.50 लाख रुपये की बेहिसाब नकदी जब्त की है। वहीं, संजय ने इस कार्रवाई को निराधार बताते हुए कहा कि वह न झुकेंगे और न ही पार्टी छोड़ेंगे। बता दें कि संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दक्षिण मुंबई कार्यालय में ले जाया जाएगा।

शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

संजय राउत पर ईडी की कार्रवाई पर शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया कि यह संजय राउत की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने लिखा, ” भाजपा के सबसे मुखर आलोचकों में से एक संजय राउत की आवाज को दबाया जा रहा है। राज्य भाजपा के सबसे मुखर विरोधी संजय राउत को चुप कराने की कोशिश जारी है। विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करना शर्मनाक प्रयास है। इस उत्पीड़न की निंदा करें और हम सब मिलकर इसका मुकाबला करेंगे।

Sanjay Raut को समन जारी करने के बाद की गई कार्रवाई

बता दें कि राउत पर कार्रवाई कई समन जारी करने के बाद की गई है। राउत को ईडी ने पूछताछ के लिए मुंबई ‘चॉल’ के पुन: विकास और संबंधित लेनदेन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसमें उनकी पत्नी और ‘सहयोगी’ शामिल हैं।

रविवार सुबह सात बजे ईडी के अधिकारी सीआईएसएफ कर्मियों के साथ राउत के आवास पर पहुंचे और तलाशी शुरू की। हालांकि, संजय राउत ने किसी भी गलत काम से इनकार किया था और आरोप लगाया था कि उन्हें राजनीतिक प्रतिशोध के कारण निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here