विश्व हिन्दू परिषद् के एक कार्यकर्ता अभिषेक मिश्रा के एक ट्वीट ने एक नए धार्मिक विवाद को जन्म दे दिया है। दरअसल लखनऊ के रहने वाले अभिषेक मिश्रा ने ओला से एक कैब बुक की, लेकिन बुकिंग कन्फर्म होने के बाद जब उसने देखा कि ड्राइवर मुस्लिम है तो उसने बुकिंग कैंसल कर दी। वीएचपी नेता ने ये किस्सा ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, कि मैंने ओला कैब बुक करने के बाद कैंसिल कर दी, क्योंकि ड्राईवर मुस्लिम है और मैं अपने पैसे जिहादियों को नहीं देना चाहता।

अभिषेक के इस ट्वीट का ओला ने भी करारा जवाब दिया है। ओला ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि कैब कंपनी सेक्युलर प्लेटफॉर्म है। कंपनी अपने ड्राइवर और कस्टमर के साथ धर्म, लिंग और जाति के आधार पर भेदभाव नहीं करती है।

बता दे, अभिषेक ने जिस ट्विटर अकाउंट से ये स्क्रीनशॉट शेयर किया है, वह वेरिफाइड है। सबसे खास बात तो ये हैं कि ट्विटर पर उन्हें केंद्रीय मंत्री समेत यूपी के मंत्री भी फॉलो करते हैं। वीएचपी के इस कार्यकर्ता को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी, यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह समेत कई प्रसिद्ध लोग ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here