ED के समन पर CM अरविंद केजरीवाल का जवाब, नोटिस को बताया राजनीति से प्रेरित

0
107

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज गुरुवार (02 नवंबर) को कथित आबकारी नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है। इसे लेकर उन्हें 30 अक्टूबर को समन भेजा गया था। गौरतलब है कि आबकारी घोटाले के आरोप में आप के दो बड़े नेता जेल में हैं। इसी मामले में 16 अप्रैल को सीबीआई ने केजरीवाल को अपने मुख्यालय में बुलाकर 56 सवाल पूछे थे।

Delhi Excise Policy Case: ED के नोटिस पर CM केजरीवाल का जवाब

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पेशी से पहले ईडी को जवाब दिया है। उन्होंने समन का नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा, “नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया है। नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया है कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाने में असमर्थ रहूं। ईडी को तुरंत नोटिस वापस लेना चाहिए।”

ED दफ्तर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली में ईडी दफ्तर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ईडी ने दिल्ली शराब कांड में अरविंद केजरीवाल को आज पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया है।

आज ED के सामने पेश नहीं होंगे CM केजरीवाल

सूत्रों की मानें तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गुरुवार को ईडी के सामने पेश नहीं होंगे। बता दें कि ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज पेश होने के लिए बुलाया था।

आज मध्य प्रदेश के सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का दोपहर में रोड शो है और कुछ देर में केजरीवाल मध्य प्रदेश के सिंगरौली के लिए निकलेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here