देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के वर्ली इलाके में एक बहुमंजिला इमारत के 33वें फ्लोर पर भीषण आग लग गई। भीषण आग की सूचना मिलते है दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची। बता दें कि आग इतनी भयानक औऱ भीषण थी कि ऊपर की दो-तीन मंजिलों पर यह फैल गई है। वहीं आग पर काबू पाने के लिए पूरी कोशिश की गई। फिलहाल 95 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड के अलावा कई एम्बुलेंस भी पहुंच गई हैं।

बता दें कि यह बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है। बिल्डिंग का नाम Beaumonde बताया जा रहा है। इसी बिल्डिंग में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी घर है। दीपिका इस बिल्डिंग में 26वें फ्लोर पर रहती हैं।

इस बीच दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर बताया कि वह सुरक्षित हैं। उन्होंने सबको धन्यवाद कहा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं ठीक हूं। सबको धन्यवाद। दमकल विभाग के कर्माचारियों के लिए दुआ करें जो अपना जीवन खतरे में डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं।’

खबरों के अनुसार, इस इमारत की दो मंजिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्‍स के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। उन्‍होंने बताया कि इनकम टैक्‍स की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here