सी राजगोपालाचारी के परपोते सीआर केसवन बीजेपी में शामिल, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

0
93
CR Kesavan Joins BJP
CR Kesavan Joins BJP

CR Kesavan Joins BJP: कांग्रेस के पूर्व नेता और सी राजगोपालाचारी के परपोते सीआर केसवन शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व नेता केसवन ने दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी-बीजेपी में शामिल करने के लिए धन्यवाद दिया। केसवन ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था।

CR Kesavan Joins BJP
CR Kesavan Joins BJP

CR Kesavan Joins BJP: बीजेपी में शामिल होने के बाद कही ये बात

कांग्रेस के मीडिया पैनलिस्ट और पहले भारतीय गवर्नर-जनरल सी राजगोपालाचारी के पोते सीआर केसवन ने इस साल फरवरी में पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए कहा था कि उन्होंने दो दशक से अधिक समय तक पार्टी के लिए काम करने वाले मूल्य का कोई अवशेष नहीं देखा। बीजेपी में शामिल होने के बाद केसवन ने कहा कि मैं दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी-बीजेपी में शामिल करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, खासकर उस दिन जब हमारे पीएम तमिलनाडु में हैं।

CR Kesavan Joins BJP: पीएम मोदी की नीतियों की तारीफ

CR Kesavan Joins BJP: बीजेपी में शामिल होने के बाद केसवन ने कहा कि पीएम मोदी की जन-केंद्रित नीतियों, भ्रष्टाचार मुक्त शासन और सुधार-आधारित समावेशी विकास एजेंडे ने भारत को एक नाजुक अर्थव्यवस्था से दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में बदल दिया है। साथ ही उन्होंने कहा ‘मैं अपने घर में ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्हें पीएम आवास योजना से पक्का घर मिला है। 3 करोड़ घर बन चुके हैं। अमित शाह जी ने एक बार कहा था कि डीबीटी पहले ‘डीलर ब्रोकर ट्रांसफर’ था, लेकिन अब यह ‘डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर’ हो गया है।

CR Kesavan Joins BJP
CR Kesavan Joins BJP
बीजेपी में शामिल होने के बाद केसवन ने कहा कि पीएम मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व ने देश में सभी को प्रेरित किया है। आप हर जगह प्रगति देख रहे हैं। हम पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वास करते हैं और वह हमें सही रास्ते पर ले जाएंगे। पूर्व कांग्रेस नेता केसवन ने अपने त्याग पत्र में लिखा था कि मैं अब यह नहीं कह सकता कि पार्टी के वर्तमान में जो प्रतीक है, उसके लिए खड़ा है और न ही प्रचार करना चाहता है। यही कारण है कि मैंने हाल ही में राष्ट्रीय स्तर पर एक संगठनात्मक जिम्मेदारी को अस्वीकार कर दिया था और भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने से भी परहेज किया था,” केसवन का त्याग पत्र पढ़ा।

संबंधित खबरें...

Rahul Gandhi ने पीएम मोदी के साथ-साथ कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर साधा निशाना, कहा-सच्चाई छुपाते हैं इसलिए…

आईपीएल के एक चीयरलीडर्स की कमाई उड़ा देगी आपके होश, जानें हर मैच में मिलते हैं कितने पैसे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here