पीएम मोदी के समझाने के बावजूद बीजेपी नेता अपने विवादित बयानों की सीढ़ियां बनाते जा रहे हैं। एक तरफ जहां पीएम मोदी बीजेपी नेताओं से विवादित बयान से बचने की अपील कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी नेता ठान कर बैठे हैं कि वो इस प्रकार के बयान देते रहेंगे। एक बार फिर महिलाओं को लेकर बीजेपी नेताओं ने अपने मुंह खोल हैं। उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसपर विवाद होना तय है। उन्होंने कहा कि भगवान राम भी रेप जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लगा पाएंगे तो वहीं लोकसभा सांसद नंद कुमार सिंह ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के लिये इंटरनेट और स्मार्टफोन को जिम्मेदार ठहराया है।

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं एक ही चीज कह सकता हूं कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएंगे तब भी रेप की घटनाएं नहीं रुकेंगी। बीजेपी विधायक ने कहा कि यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है। उन्होंने कहा कि यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं। देश का संविधान रेप की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। अपराधियों को सिर्फ जेल भेजा जा सकता है।

सुरेंद्र सिंह ने ये विवादित बयान उन्नाव की यौन उत्पीड़न की घटना के बारे में बात करते हुए दिया. बता दें कि सुरेंद्र सिंह ने हाल ही में ताजमहल का नाम राम महल करने का भी सुझाव दिया था।

शुक्रवार को दमोह में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि इन दिनों इंटरनेट की आसान उपलब्धता और स्मार्ट फोन पर युवा अश्लील चीजें देखते हैं। इससे उनके कोमल मन पर दुष्परिणाम होता है जिसके कारण समाज में विकृतियां बढ़ती हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here