मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने शिवपुरी पहुंची कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और एक्ट्रेस नगमा से मिलने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। स्टेज पर भी दोनों नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई।  वहीं जब नगमा ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनकी कार्यकर्ताओं से भी बहस हो गई। बाद में नगमा ने उनके हाथ से माइक छीनकर सभा को संबोधित किया।

सबसे पहले नगमा ने समय पर नहीं आ पाने को लेकर जनता से माफी मांगी और इसका कारण प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को बताया और कहा कि मामा जी ने सड़क ही ऐसी बनाई है कि हम समय पर नहीं पहुंच सके।

उन्होंने मंच से भाषण के दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना भगवान राम से कर दी। उन्होंने कहा कि श्रीमंत होना, कोई बुराई नहीं है। लेकिन इंसान को श्रीमंत पैसों से नहीं, अपने कर्मों से होना चाहिए। रामजी राजा दशरथ के पुत्र थे। उन्होंने सबरी के जूठे बेर खाकर गरीबों को गले लगाया। इसी तरह हमारे सिंधियाजी हैं, जो गरीबों व दलितों को गले लगाते हैं और अपने साथ लेकर चलते हैं।

आपको बता दें कि नगमा मध्य प्रदेश में स्टार प्रचारक के तौर पर कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने ग्वालियर, शिवपुरी, करेरा, डबरा में भी प्रचार-प्रसार किया।

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ नगमा ने ग्वालियर की कई विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो और सभाओं को संबोधित भी किया।

गौरतलब है कि नगमा पहले भी कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार करती रही हैं। लेकिन इसमें उन्हें कई बार बदसलूकी का सामना करना पड़ा है।

लोकसभा चुनावों के दौरान भी उत्तर प्रदेश में चुनावी सभा करने पहुंची नगमा के सामने वहां के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here