भाजपा नेता येदियुरप्पा के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद भी कर्नाटक का सियासी ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। येदियुरप्पा के इस्तीफा देने से पहले कांग्रेस की तरफ से येदियुरप्पा के बेटे पर आरोप लगाया गया था कि वह कांग्रेस विधायकों की पत्नी को फोन करके उनका समर्थन करने के एवज में 15 करोड़ और उनके पति को मंत्री पद देने का प्रलोभन दे रहे हैं। लेकिन येल्लापुर से कांग्रेस विधायक शिवराम हेब्बर ने कांग्रेस के इस आरोप को झूठा बोलते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा, कि येदियुरप्पा के फ्लोर टेस्ट के पहले मेरी पत्नी को भाजपा के किसी भी सदस्य ने कॉल नहीं किया था। न्यूज़ चैनल्स पर जो ऑडियो चलाया जा रहा है, उसमें मेरी पत्नी की आवाज नहीं है। वह फर्जी है। बता दें कि फ्लोर टेस्ट के पहले कांग्रेस ने दावा किया था कि येदियुरप्पा के बेटे ने फोन कर हेब्बर की पत्नी से समर्थन देने की बात कही थी।

संबंधित आलेख: कांग्रेस का आरोप- बीजेपी विधायक की पत्नियों को फोन करके 15 करोड़ का ऑफर दे रही

शिवराम हेब्बर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा- मुझे देरी से पता चला कि न्यूज चैनलों में मेरी पत्नी और बीजेपी के लोगों के बीच संदेहास्पद बातचीत की चर्चा है। यह मेरी पत्नी की आवाज नहीं है। मेरी पत्नी ने कोई फोन रिसीव नहीं किया था। ऑडियो टेप फर्जी है और मैं इसकी निंदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं अपने क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे दोबारा मौका दिया। मैं उनके लिए काम करता रहूंगा।

कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी ने भी निशाना साधा है। बीजेपी के अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि कांग्रेस ने जो आरोप बीजेपी पर लगाया था, उनके विधायक ने ही उसे गलत बता दिया है। कांग्रेस को गलत खबर फैलाने पर शर्म आनी चाहिए।

विदित है कि कर्नाटक चुनाव में बहुमत को लेकर चल रही जंग का अंत करते हुए शनिवार को बीजेपी के येदियुरप्पा ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। इस दौरान येदियुरप्पा ने पीएम मोदी और अमित शाह का धन्यवाद भी व्यक्त किया था।

यह भी पढ़ें: येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, कहा- हम फिर जीतेंगे

इस दौरान येदियुरप्पा ने अपने भाषण में कर्नाटक की जनता को संबोधित करते हुए कहा था, कि वो किसानों के लिए काम करना चाहते थे। वो कर्नाटक की जनता के लिए काम करना चाहते थे। लेकिन शायद अब वो ऐसा न कर सकें, इसका उनको दुख है। उन्होंने कहा कि वो कर्नाटक के विकास के लिए काम करते रहेंगे। वो भविष्य में फिर से सीएम बन कर आएंगे और कर्नाटक की जनतृ की सेवा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here