“स्मृति ईरानी को गांधी परिवार का फोबिया है…”, केंद्रीय मंत्री के बयान पर CM भूपेश बघेल का पलटवार

CM Bhupesh Baghel: संसद में विपक्ष द्वारा मोदी सरकार पर लगाए गए आरोपों पर सियासत गरमाई हुई है। बीते कल राहुल राहुल गांधी के भाषण के बाद केंद्रीय मंत्री...

0
32
CM Bhupesh Baghel attacks Smriti Irani
CM Bhupesh Baghel attacks Smriti Irani

CM Bhupesh Baghel: संसद में विपक्ष द्वारा मोदी सरकार पर लगाए गए आरोपों पर सियासत गरमाई हुई है। बीते कल राहुल राहुल गांधी के भाषण के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की। इसपर बोलते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्मृति ईरानी को गांधी परिवार और राहुल गांधी फोबिया हो गया है। साथ ही उन्होंने धान खरीदी को लेकर पीएम मोदी पर भी झूठ बोलने के आरोप लगाए।

FotoJet 2023 08 10T124230.185
CM Bhupesh Baghel

CM Bhupesh Baghel बोले, “स्मृति ईरानी को गांधी परिवार से फोबिया है”

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि स्मृति ईरानी को गांधी परिवार से फोबिया हो गया है। वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “कोल आवंटन राजस्थान को केंद्र सरकार ने किया, ना कि राज्य सरकार ने किया। ऐसे कई राज्यों को कॉल आवंटन करने का काम केंद्र सरकार ने किया है। जितने भी मेजर मिनरल्स है वह सभी केंद्र सरकार के अधीन में है। हमने कोई जमीन नहीं दी है। जितने भी मेजर मिनरल हैं, केंद्र सरकार के अधीन हैं। पहले तो इसमें राज्य सरकार की सलाह भी ली जाती थी, अब नया एमएमडीआर एक्ट आया है इसके बाद सलाह लेने की भी जरूरत नहीं है।”

यह भी पढ़ें:

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर आखिरी चर्चा आज, पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा में देंगे जवाब

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को जवाब, बोलीं- कांग्रेसियों ने बैठकर मां की हत्या के लिए मेज थपथपाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here