“जिस गौरक्षक मोनू मानेसर को आपने मोनू डार्लिंग बनाया, उसे कहिए Quit India”, लोकसभा में केंद्र पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi: विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में आज गुरुवार (10 अगस्त) को भी चर्चा जारी रही। इस दौरान AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने...

0
67
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में आज गुरुवार (10 अगस्त) को भी चर्चा जारी रही। इस दौरान AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी बात रखते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि कुछ दिन पहले एक कॉन्स्टेबल ने ट्रेन में इसलिए मुस्लिमों को मार दिया, क्योंकि उसने कहा था कि देश में रहना होगा तो मोदी को वोट देना होगा। अपने करीब 5 मिनट के भाषण में ओवैसी ने कई बार सीधे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा, उन्होंने नूंह हिंसा से लेकर मणिपुर तक का मामला उठाया।

FotoJet 2023 08 10T140422.135
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi in Loksabha

Asaduddin Owaisi: “मोनू डार्लिंग को क्विट इंडिया कहिए…”

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आप खुद को विश्व गुरु कहते हैं लेकिन पाकिस्तान में बंद कुलभूषण जाधव को भूल गए, विदेश में 8 नेवी ऑफिसर एक साल से जेल में हैं उन्हें भी नहीं लाया गया है। यूसीसी पर सरकार तानाशाहों का फॉर्मूला अपना रही है, भारत एक गुलदस्ता है लेकिन ये सरकार उसे मान ही नहीं रही है।

लोकसभा में ओवैसी ने कहा कि गृह मंत्री क्विट इंडिया की बात कर रहे हैं, उन्हें याद होना चाहिए कि आजादी से पहले ये नारा एक मुस्लिम ने दिया था जिसे महात्मा गांधी ने पूरे देश में उतारा। अगर क्विट इंडिया करना है तो चीन को कहिए, जिस गौरक्षक मोनू मानेसर को आपने मोनू डार्लिंग बनाया है, उसे क्विट इंडिया कहिए।

Asaduddin Owaisi: “PM बताएं उनके लिए देश बड़ा है या हिन्दुत्व?”

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री आज बताएं कि क्या देश बड़ा है या उनके लिए हिन्दुत्व बड़ा है। कबतक चौकीदार और दुकानदार हमारी लाशों पर राजनीति करते रहेंगे। आप देश को नफरत की ओर मत धकेलिए, ये लोग पसमांदा मुसलमानों की बात करते हैं लेकिन इनका एक सांसद मुस्लिम नहीं है।

यह भी पढ़ें:

“स्मृति ईरानी को गांधी परिवार का फोबिया है…”, केंद्रीय मंत्री के बयान पर CM भूपेश बघेल का पलटवार

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर आखिरी चर्चा आज, पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा में देंगे जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here